पोकरण में डॉक्टर ने दांत निकालवने गए बुजुर्ग की काट दी जीभ, धक्के मारकर निकाला क्लिनिक से बाहर
Advertisement

पोकरण में डॉक्टर ने दांत निकालवने गए बुजुर्ग की काट दी जीभ, धक्के मारकर निकाला क्लिनिक से बाहर

Pokaran, Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण में एक डॉक्टर ने दांत निकलवाने गए बुजुर्ग की जीभ काट दी. इसके साथ ही विरोध करने पर उसे क्लिनिक से धक्के मारकर निकाला दिया. 

पोकरण में डॉक्टर ने दांत निकालवने गए  बुजुर्ग की काट दी जीभ, धक्के मारकर निकाला क्लिनिक से बाहर

Pokaran, Jaisalmer News: पोकरण शहर में बुधवार की शाम को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया. मंगलवार की शाम को दंत चिकित्सक डॉ.कामिनी गुप्ता के निवास स्थान पर शहर के वार्ड संख्या 16 निवासी 65 वर्षीय रघुवीर पुत्र शंभूराम देशांतरी उपचार के लिए गया.

उपचार के दौरान उसकी दांत में तकलीफ होने के कारण दांत निकलवाने के लिए बोला, जिस पर डॉ. कामिनी गुप्ता ने उसका दांत निकालने की जगह उसकी जीभ काट दी. 

यह भी पढ़ेंः राहुल-खड़गे के साथ राजस्थान के 30 मंत्री-विधायकों की बैठक, पायलट पहुंचे तो गहलोत वर्चुअल जुड़े

जीभ काटने से हुए दर्द के बारे में जब बुधवार की शाम को बुजुर्ग और उसके परिवार के सदस्यों ने डॉ. कामिनी से पूछा तो उनके पति डॉ. अनिल गुप्ता ने उन्हें वहां से भगा दिया. इसके साथ ही जो करना है कर लेने की चेतावनी भी दी. इस पर बुजुर्ग के परिवार के सदस्य अपनी फरियाद लेकर पुलिस थाना पहुंचे. 

पोकरण थाने में करवाया मुकदमा दर्ज
65 वर्षीय बुजुर्ग रघुवीर ने पोकरण पुलिस थाना में बुधवार की शाम 8 बजे मुकदमा दर्ज करवाया कि वो कल शाम दंत चिकित्सक डॉक्टर कामिनी गुप्ता के पास दांत निकालने के लिए गया था. इस दौरान उसने मेरी गलती से जीभ पर कट लगा दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: रोडवेज पर विज्ञापन के लिए DIPR ने दिया ठेका तो पता चला बसें ही नहीं विज्ञापन कहां लगाएं

बुजुर्ग को दी धमकी 
जब खून बंद नहीं हुआ तो वो बुधवार को वापिस डॉ. कामिनी गुप्ता के पास गया, जिस पर उसने संतुष्टि से जवाब नहीं देते हुए अपने क्लिनिक से बाहर निकाल दिया और जो करना है जो कर लेने की धमकी भी दी. 

इस पर थानाधिकारी चुन्नीलाल ने बुजुर्ग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही जब मामले की जानकारी लेने के लिए डॉ. कामिनी गुप्ता से फोन पर बात करने की कोशिश की उनके द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया. 

Trending news