मानवेंद्रसिंह जसोल ने भादरिया माता मंदिर के दर्शन कर, अमर शहीद सुखराम विश्नोई को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213284

मानवेंद्रसिंह जसोल ने भादरिया माता मंदिर के दर्शन कर, अमर शहीद सुखराम विश्नोई को दी श्रद्धांजलि

 सैनिक कल्याण बोर्ड सलाहकार समिति के अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह जसोल जैसलमेर दौरे पर है, वही जसोल ने भादरिया माता मंदिर पहुंच कर देवी के दर्शन कर प्रदेश में अमन चैन की दुआ मांगी. साथ ही धोलिया गांव में अमर शहीद सुखराम विश्नोई की स्मृति स्थल पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. 

 

मानवेन्द्र सिंह जसोल जैसलमेर दौरे पर है

Pokaran: सैनिक कल्याण बोर्ड सलाहकार समिति के अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह जसोल जैसलमेर दौरे पर है, वही जसोल ने भादरिया माता मंदिर पहुंच कर देवी के दर्शन कर प्रदेश में अमन चैन की दुआ मांगी. साथ ही धोलिया गांव में अमर शहीद सुखराम विश्नोई की स्मृति स्थल पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. 

बाड़मेर, जैसलमेर के पूर्व सांसद और राजस्थान सरकार में वर्तमान सैनिक कल्याण बोर्ड सलाहकार समिति के अध्यक्ष शहर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने शक्तिपीठ भादरिया माता मंदिर पहुंचकर भादरिया माता के दर्शनकर देश में अमन चैन खुशहाली की कामना की. मंदिर के पुजारी नंदकिशोर शर्मा और विनोद शर्मा ने अध्यक्ष को विधिवत पूजा अर्चना करवाई और जगदंबा सेवा समिति ट्रस्ट के सचिव जुगल किशोर आसेरा के नेतृत्व में ट्रस्ट के सदस्यों ने अध्यक्ष का स्वागत कर स्मृति स्वरूप भादरिया माता कि तस्वीर भेंट की. 

यह भी पढ़ें : विवाहिता को भगा ले गया युवक, एक महीने पहले हुई थी शादी, लाखों के गहने भी ले गई साथ

अमर शहीद सुखराम विश्नोई को दी श्रद्धांजलि

सैनिक कल्याण बोर्ड सलाहकार समिति के अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह जसोल भादरिया माता मंदिर के दर्शन करने के बाद धोलिया गांव पहुंचें. जहाँ पर गांव के बलवंत चौक में स्थित शहीद सुखराम बिश्नोई स्मारक पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए. इस दौरान उन्होंने कहाँ कि शहीद संपूर्ण राष्ट्र के गौरव है और सुखराम विश्रोई की शहादत ने देशभर में इस शहर और समाज का गौरव बढ़ाया है. 

उन्होंने कहा कि उनके बताए मार्गों पर चलना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उन्होंने देश की सीमाओं पर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को किसी धर्म और जाति तक सीमित नहीं कर उन्हें राष्ट्र की धरोहर मानते हुए नमन करने और भावी पीढी को राष्ट्रभक्ति का संदेश देने की बात कही. इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि चंदन सिंह भाटी, पप्पूसिंह भाटी, शहीद के पिता सत्तू राम बिश्नोई, लक्ष्मण राम बिश्नोई, भंवर लाल गोविंद, विश्नोई सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news