जैसलमेर: मंदिर प्रसादी कार्यक्रम में युवक के साथ मारपीट, 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज!
Advertisement

जैसलमेर: मंदिर प्रसादी कार्यक्रम में युवक के साथ मारपीट, 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज!

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. वहीं, इस मामले को लेकर परिजनों ने 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. 

जैसलमेर: मंदिर प्रसादी कार्यक्रम में युवक के साथ मारपीट, 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज!

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के खूहड़ी थाना इलाके में एक व्यक्ति की मौत के मामले में परिजन शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखकर धरना दे रहे हैं. मृतक चूतर नाथ के परिजनों का आरोप है कि मृतक के साथ उसके रिश्तेदारों ने मारपीट की. मारपीट के बाद जब रात को उसे घर लाए तब उसकी तबीयत बिगड़ गई. जवाहिर हॉस्पिटल लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने मृतक के शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और खूहड़ी थाने में करीब 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. परिजनों की मांग है कि हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए, अन्यथा वे मोर्चरी से शव को नहीं उठाएंगे. 

मृतक चूतर नाथ के भाई चेलु नाथ ने बताया कि खाभा गांव में गुरुवार रात प्रसादी का कार्यक्रम था. उस कार्यक्रम में उसके रिश्तेदार और चूतर नाथ भी शामिल हुआ. वहां पर चूतर नाथ और उसके रिशतेदारों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. रिशतेदारों ने चूतर नाथ के साथ मारपीट की, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. 

रात को चूतर नाथ घर पर आया और वहां उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. परिवार जन उसको लेकर जैसलमेर स्थित जवाहिर हॉस्पिटल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने चूतर नाथ को मृत घोषित कर दिया. 

खूहड़ी पुलिस थाना प्रभारी महेश कुमार ढाका ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में 8 लोगों के नाम लिखवाए गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 

बता दें कि राजस्थान में आए दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिसको लेकर मौजूदा सरकार पर विपक्ष हमालवार रहता है. विपक्ष का कहना है कि राजस्थान की सरकार की कानून व्यवस्था पर सही से काम नहीं कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Churu News: PM मोदी ने बीकानेर रतनगढ़ सादुलपुर रेवाड़ी रेलवे लाइन का किया उद्घाटन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पेपर लीक मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

Trending news