जैसलमेर के पोकरण में पलटी निजी स्कूली बस, 36 बच्चे गंभीर घायल
Advertisement

जैसलमेर के पोकरण में पलटी निजी स्कूली बस, 36 बच्चे गंभीर घायल

Jaisalmer Latest News: जैसलमेर के पोकरण के  सांकड़ा थाना क्षेत्र के भैंसडा गांव के पास एक निजी स्कूली बस पलट गई. इस हादसे में 36 बच्चे गंभीर घायल रूप से घायल हो गए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

 

जैसलमेर के पोकरण में पलटी निजी स्कूली बस, 36 बच्चे गंभीर घायल

Pokaran, Jaisalmer News: जैसलमेर के सांकड़ा थाना क्षेत्र के भैंसडा गांव के पास निजी स्कूली बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में तीन दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे हादसे के शिकार हो गए. 

आज सुबह भैंसड़ा गांव में संचालित हो रही निजी स्कूल में बच्चे पढ़ने जा रहे थे. बीच रास्ते असंतुलित होकर बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में तीन दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे गंभीर घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें: सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर जंक्शन पर हो रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

12 बच्चों को किया गया जोधपुर रेफर 
वहीं, एक दर्जन से अधिक बच्चों को जोधपुर रेफर किया गया. घायलों बच्चों का प्राथमिक उपचार सांकड़ा -भैसड़ा व पोकरण अस्पताल में भी उपचार चल रहा है. 26 गंभीर घायलों का भी पोकरण अस्पताल में उपचार चल रहा है, जिनके भी शरीर में गंभीर चोटे लगी हुई है. 

चालक और परिचालक घायल 
पुलिस ने प्रथम दृष्टि से बस में अधिक बच्चे बैठाने ने ऑवरलोड़ के चलते हादसा हादसा है. भैसड़ा गांव में निजी स्कूल में बच्चे गांव व ढ़ाणियों से पढ़ने निजी स्कूल की बस में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हुआ और हादसे में चालक और परिचालक भी गंभीर घायल हुए है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: उदयपुर बना दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा शहर,यहां देखें टॉप 25 शहरों के नाम

एएसआई पहुंचे अस्पताल 
पुलिस के उच्चधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं, पुलिस बल भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया. एएसआई खुशालचंद मय जाब्ता मौके व अस्पताल पहुंच घायल बच्चों के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है. पोकरण जिला अस्पताल थाना अधिकारी चुन्नीलाल विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे. पोकरण अस्पताल में चिकित्सकों व नर्सिंग कर्मियों द्वारा 26 बच्चों का उपचार किया गया. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Trending news