Jaisalmer news: तीन घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा, पोल लगाने को लेकर दो पक्षों में हुई बहस
Advertisement

Jaisalmer news: तीन घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा, पोल लगाने को लेकर दो पक्षों में हुई बहस

Jaisalmer news: रामदेवरा क़स्बे में देर शाम को एक प्लॉट के आगे बिजली पोल लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच बहस हो गया,  इसके बाद रामदेवरा सरपंच समंदरसिंह तंवर और पूर्व ज़िला प्रमुख अब्दुला फक़ीर ने मौक़े पर पहुँच कर मामला शांत करवाया  

 

Jaisalmer news: तीन घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा, पोल लगाने को लेकर दो पक्षों में हुई बहस

Jaisalmer news: रामदेवरा क़स्बे में देर शाम को एक प्लॉट के आगे बिजली पोल लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच बहस से मामला बढ़ गया और बात लड़ाई तक पहुँच गई. इसके बाद रामदेवरा सरपंच समंदरसिंह तंवर और पूर्व ज़िला प्रमुख अब्दुला फक़ीर ने मौक़े पर पहुँच कर मामला शांत करवाया और बिजली पोल की लगवाया. दरअसल रामदेवरा के पोकरण रोड़ पर स्थित एक प्लॉट के पास दो दिन पूर्व रात्रि में तेज आंधी के कारण एक बिजली का पोल टूट कर गिर गया . उसके बाद जब बिजली कर्मचारी नया बिजली पोल लगा रहे थे. 

तब प्लॉट के मालिक ने बिजली पोल लगाने के लिए बिजली कर्मचारीओं को रोक दिया . इसके कारण पोकरण रोड़ पर स्थित बस्तीवासीओं ने प्लॉट के मालिक का विरोध शुरू कर दिया. बस्तीवासीओं का कहना था कि पिछले तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद है ऐसे में इस गर्मी में हमें परेशानी उठानी पड़ रही है. बस्तीवासी बिजली पोल को वही लगाने पर अड़ गए और इस दौरान प्लॉट मालिक मूलाराम कुमावत के पक्ष के लोगों और बस्तीवासीओं के बीच बहस हो गई.

 
इस बहस के बीच विद्युत विभाग के कर्मचारीओं के साथ भी लोगों ने झड़प कर दी और कहा की जब तक बिजली पोल नही लगाया जाएगा वहा से कोई नहीं जाएगा. इस घटना की सूचना पर रामदेवरा पुलिस मौक़े पर पहुँची और स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने भीड़ को नियत्रित किया. ग्रामीण लोगों और प्लॉट मालिक के बीच बहस की सूचना पर रामदेवरा सरपंच समंदरसिंह तंवर और पूर्व ज़िला प्रमुख अब्दुला फ़क़ीर भी रामदेवरा पहुँचे और बीच बचाव किया.
 
यह भी पढ़ें- राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम

लोगों की अपील सुनने के बाद बिजली पोल की वही पर लगाया गया. लोगों ने इस दौरान पूर्व ज़िला प्रमुख को अपनी फ़रियाद सुनाई और उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में पोल को लगाया गया. इस मौक़े पर पूर्व सरपंच भोमाराम, लक्ष्मण राम, रामदयाल, भँवर जयपाल सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे. शाम को 6 बजे से शाम 9 बजे तक यह ड्रामा चलता रहा.

Trending news