Jaisalmer News: सिंगापुर के राष्ट्रपति पहुंचे स्वर्ण नगरी, ऐतिहासिक 'पटवा हवेली' को देख हुए मंत्रमुग्ध
Advertisement

Jaisalmer News: सिंगापुर के राष्ट्रपति पहुंचे स्वर्ण नगरी, ऐतिहासिक 'पटवा हवेली' को देख हुए मंत्रमुग्ध

Jaisalmer News: सिंगापुर के राष्ट्रपति थर्मन शनमुग रत्नम परिवार के साथ 4 दिन की जैसलमेर यात्रा पर आए हुए हैं. इसी के तहत मंगलवार को वे अपने परिवार के साथ ऐतिहासिक पटवा हवेली पहुंचे. इसके बाद आज वह केमल सफारी का आनंद लेंगे. 

Jaisalmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सिंगापुर के राष्ट्रपति थर्मन शनमुग रत्नम सोमवार को अपनी 4 दिवसीय यात्रा पर परिवार के साथ जैसलमेर पहुंचे. यहां वे जैसलमेर की एक निजी होटल में अपने परिवार के साथ रुके हुए हैं. मंगलवार सुबह उन्होंने परिवार के साथ जैसलमेर के कुछ प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया. इस दौरान वे जैसलमेर शहर के ऐतिहासिक पटवा हवेली भी पहुंचे, जहां उन्होंने हवेली के बारे में विस्तार से जानकारी ली. वहीं, इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस जाब्ता भी चौकस नजर आया.
 
आज सिंगापुर के राष्ट्रपति लेंगे केमल सफारी का आनंद 
जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति थर्मन शनमुग रत्नम ने सोनार किला, पटवा की हवेली, नथमल की हवेली एवं अन्य शहर स्थित पर्यटक स्थलों को देखा. बुधवार को वे जैसलमेर शहर से 45 किमी दूर पर्यटन स्थल सम जाएंगे, जहां मखमली धोरों पर केमल सफारी व जीप सफारी का आनंद लेंगे और रात को जैसलमेर लौट आएंगे. गुरुवार को सुबह जैसलमेर शहर के अंदरूनी इलाकों का दौरा करेंगे और शहर को भीतर से देखेंगे. वहीं, शुक्रवार को सुबह सड़क मार्ग से जोधपुर के लिए लौट जाएंगे.
 
पढ़ें जैसलमेर की एक और अहम खबर 
सरहदी जिले जैसलमेर में मंगलवार को पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली. एक दूसरे को रंग व गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी. इस मौके पर जैसलमेर जिला कलेक्टर प्रताप सिंह, एसपी सुधीर चौधरी, एएसपी गोपाल सिंह भाटी सहित पुलिस अधिकारियों व जवानों ने जमकर होली खेलकर शांतिपूर्ण होली त्यौहार सम्पन्न कराने पर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी. बता दें कि सोमवार को देशभर में होली मनाई गई. हर्षोल्लास के त्योहार के बीच हर कोई रंगों में डूबा नजर आया. इसके बाद मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने होली खेली. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: मंडोर में धूमधाम से निकली रावजी की गैर, चंग की थाप पर थिरके लोग

Trending news