देर रात छायन पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, ढोल नगाड़ों के साथ ग्रामीणों ने किया स्वागत
Advertisement

देर रात छायन पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, ढोल नगाड़ों के साथ ग्रामीणों ने किया स्वागत

Rajasthan News: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शुक्रवार राज जैसलमेर जिले के पोकरण स्थित छायन गांव पहुंचे. इसके बाद स्वागत समारोह आयोजित हुआ, जिसमें उनका साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

 

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat

Jaisalmer News: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत दो दिवसीय पोकरण विधानसभा के दौरे पर है. दौरे के पहले दिन देर रात्रि वे पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी के साथ रामदेवरा के निकट छायन गांव पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया. इस तरह के शानदार स्वागत के  बाद उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया. इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. इस दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत ने ग्रामीणों को उनकी समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया. 

जनकल्याणकारी योजनाओं से होगा प्रदेश का विकास 
स्वागत समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने पांच वर्ष तक जमकर भ्रष्टाचार किया, जिससे त्रस्त होकर राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका है. उन्होंने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार राजस्थान में आई है जो आमजन के विकास के कार्य बिना किसी भेदभाव के करेगी. उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करके प्रदेश और देश का विकास किया जाएगा. 

ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप बताई अपनी समस्याएं
शेखावत ने कहा कि केंद्र में जब से मोदी सरकार आई है, तब से विश्व में भारत का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है. अब डबल इंजन की सरकार से राजस्थान का विकास बहुत तेज गति से होगा. इस दौरान अन्य गांव ढाणियों से ग्रामीणों ने भी केन्द्रीय मंत्री से मुलाकात की और उनको ज्ञापन देकर समस्याओं का समाधान करने की मांग की, जिस पर शेखावत ने उनको समस्याओं को दूर करने का भरोसा दिलाया. इस अवसर पर भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे. बता दें कि आज शेखावत अपने पोकरण विधानसभा के दौरे के दूसरे दिन रामदेवरा में स्वास्थ्य केन्द्र में आदर्श वार्ड का लोकार्पण करेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे. 

ये भी पढ़ें- Sikar News: नीमकाथाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डबल मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार

Trending news