जैसलमेर: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद का पोकरण दौरा,पालिकाध्यक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

जैसलमेर: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद का पोकरण दौरा,पालिकाध्यक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप

जैसलमेर न्यूज: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने पोकरण दौरे के दौरान पालिकाध्यक्ष पर आमजन को महंगाई राहत शिविर मे सरकारी लाभ नहीं दिलाने और प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्टे जारी नहीं करने के खुले मंच से आरोप लगाया.

जैसलमेर: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद का पोकरण दौरा,पालिकाध्यक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप

Pokaran, Jaisalmer: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद आज शुक्रवार को पोकरण दौरे पर रहे. वहीं मंत्री ने पोकरण पालिकाध्यक्ष पर आमजन को महंगाई राहत शिविर में सरकारी लाभ नहीं दिलाने और प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्टे जारी नहीं करने को लेकर खुले मंच से अधिकारीयों पर आरोप लगाए.

पोकरण शहर के वार्ड संख्या 24 में आयोजित महंगाई राहत शिविर और प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में लोगों को पट्टे नहीं बांटने पर पोकरण पालिकाध्यक्ष को घेरते हुए मंच पर ही अधिकारियों की क्लास ली. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत द्वारा आमजन हित के लिए शहरी क्षेत्र व कच्ची बस्तियों में पट्टे जारी करने का टारगेट दे रखा है लेकिन पोकरण पालिकाध्यक्ष द्वारा हस्ताक्षर नहीं करने पर लोगों को प्रशासन शहरों के संग अभियान का मुख्य लाभ नहीं मिल रहा है. कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने मंच से आरोप लगाया कि पालिकाध्यक्ष हमारे विपरित पार्टी से हैं जो सीएम द्वारा आमजन हित के लिए चलाए जा रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्टे जारी करने का लक्ष्य दे रखा है उसे पूरा नहीं करवाना चाहते हैं.

मंत्री ने कहा कि पट्टों पर ईओ द्वारा हस्ताक्षर के बाद पालिकाध्यक्ष के हस्ताक्षर होते है. जहां पालिकाध्यक्ष अड़चने पैदा करके शहर लोगों का नुकसान कर रहे है. मंत्री ने अधिकारियों को खरी खरी सुनाते हुए आमजन को सरकारी लाभ दिलाने के सख्त निर्देश दिए हैं. मंत्री ने पालिकाध्यक्ष को नसीहत दी कि चुनाव जीतने के बाद जनप्रतिनिधि जनता का सेवक होता है लेकिन पोकरण पालिकाध्यक्ष सरकारी लाभ नहीं देकर जनता का नुकसान कर रहे है जो नहीं करना चाहिए.  मंत्री ने एसडीएम को मॉनिटरिंग करके जल्द वार्डवासियों के पट्टे जारी करवाने के निर्देश दिए. मंत्री के आमजन हित के सम्बोंधन में शिविर स्थल पर बैठे वार्डवासियों ने जमकर तालियां बजाकर मंत्री का आभार प्रकट किया.

यह भी पढ़ें- 

6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates

Trending news