पोकरण के विश्वास मरू महोत्सव में अनवर खान ने निंबुडा-निंबुड़ा गाकर बांधा समां
Advertisement

पोकरण के विश्वास मरू महोत्सव में अनवर खान ने निंबुडा-निंबुड़ा गाकर बांधा समां

Jaisalmer News: विश्वास मरू महोत्सव का पोकरण के सालम सागर तालाब से मरू महोत्सव का आगाज हुआ. महोत्सव में फिल्म इंडस्ट्री और इंडियन आइडल के कलाकारों ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. 

 

पोकरण के विश्वास मरू महोत्सव में अनवर खान ने निंबुडा-निंबुड़ा गाकर बांधा समां

Jaisalmer, pokran: विश्वास मरू महोत्सव का पोकरण के सालम सागर तालाब से आगाज हुआ. जिसमें कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया और मरू महोत्सव के अवसर पर पोकरण में गुरुवार शाम को संगीत संध्या में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और इंडियन आइडल के कलाकारों ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. श्रोताओं से खचाखच भरे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में शहरवासी, पर्यटक और अतिथि, गायकों के एक एक सुर पर रोमांचित नजर आए.

https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/maru-mahotsav-2023...

संध्या की शुरुआत में पूर्व इंडियन आइडल प्रतिभागी स्वरूप खान ने मिठुडा मेहमान, रंग रंगीलों राजस्थान,आया बालम जी गीत की प्रस्तुति दी साथ ही उन्होंने राजस्थान के आराध्य बाबा रामदेव का भजन रुणिचे रा धणिया भी सुनाया जिस पर दर्शक भाव विभोर हो गए. वहीं इंडियन आइडल के एक और प्रतिभागी सवाई भाट ने तुझको चाहूंगा यार सहित कई गाने सुनाकर श्रोताओं की वाहवाही लूटी.

पद्मश्री अनवर खान ने धरती धोरा री,निंबुडा निंबुड़ा और दमादम मस्त कलंदर गाना सुनाकर दर्शकों को सूफी और लोक संगीत से सराबोर कर दिया. कार्यक्रम के दौरान मशहूर गायक आस्था गिल और मिलिंद गाबा ने भी अपने सुरों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने कई बॉलीवुड गानों की प्रस्तुतियां दी.कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर कैबिनेट मंत्री पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी, मंत्री ने कहा यह सभी पोकरण की जनता का प्रेम व सहयोग से इस कार्यक्रम को सफल करवाएं, मंत्री ने कहा की हमे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास से कहता हूं कि पोकरण की जनता का प्यार हमें इसी तरह मिलता रहेगा और हम इसी तरह ही ऐसे सफल आयोजन करते रहेंगेl

इस दौरान अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद,नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला,उपनिवेशन आयुक्त प्रदीप गवांडे,जिला कलेक्टर टीना डाबी, एएसपी अमृत जीनगर,पूर्व जिला प्रमुख अब्दुल्ला फकीर,पूर्व प्रधान अमरदीन फकीर, पूर्व प्रधान रणवीर सिंह गोदारा,पूर्व अध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया,बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अमीन खान,समाजसेवी नारायण लाल रंगा सहित आमजन,जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित थे.

Trending news