Jaisalmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी हाई स्पीड फॉर्च्यूनर, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत
Advertisement

Jaisalmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी हाई स्पीड फॉर्च्यूनर, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत

राजस्थान में जैसलमेर से बरमसर जाने वाली रोड पर सोमवार रात एक फॉर्च्यूनर कार ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिससे फॉर्च्यूनर में सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं गाड़ी चला रहा एक युवक घायल हुआ है. फॉर्च्यूनर में सवार तीन लोग आपस में रिश्तेदार हैं और जैसलमेर शहर से बरमसार गांव की और जा रहे थे.

Jaisalmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी हाई स्पीड फॉर्च्यूनर, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत

Jaisalmer News: जैसलमेर से बरमसर जाने वाली रोड पर सोमवार रात एक फॉर्च्यूनर कार ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिससे फॉर्च्यूनर में सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं गाड़ी चला रहा एक युवक घायल हुआ है. 

फॉर्च्यूनर में सवार तीन लोग आपस में रिश्तेदार हैं और जैसलमेर शहर से बरमसार गांव की और जा रहे थे. बड़ाबाग गांव के पास फॉर्च्यूनर आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई. गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद हवा में उछलकर 100 मीटर दूर गिरी. इस दौरान तीन से चार बार पलटी खाई.

यह भी पढे़ं- Rajsamand News: कांकरोली में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

 

हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार दिगपाल पुत्र गोपाराम निवासी काठोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा घायल नागेश पुत्र किशनाराम निवासी रूपसी को जवाहिर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने नागेश को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल अशोक मेघवाल निवासी सम का इलाज चल रहा है.

कितनी थी स्पीड
फॉर्च्यूनर कार करीब 140 की स्पीड से दौड़ रही थी. इस वजह से आगे चल रहे ट्रैक्टर से ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ने से टकरा गई. तेज रफ्तार के कारण गाड़ी उछलकर दूर गिरने के साथ तीन बार पलटी. गाड़ी में सवार तीनों युवकों की उम्र 19 से 20 साल के बीच में है. फॉर्च्यूनर की तेज स्पीड का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फॉर्च्यूनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इसके साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी ईंटें पूरी सड़क पर बिखर गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

Trending news