जैसलमेर में व्यापार मंड़ल ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, धरना प्रदर्शन की भी चेतावनी
Advertisement

जैसलमेर में व्यापार मंड़ल ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, धरना प्रदर्शन की भी चेतावनी

जैसलमेर के पोकरण क्षेत्र के व्यापार मंड़ल ने आज पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

Pokhran: राजस्थान के जैसलमेर के पोकरण क्षेत्र के व्यापार मंड़ल ने आज पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. माहेश्वरी कटले से लेकर एसडीएम कार्यालय तक सैंकड़ो व्यापारियों ने जुलूस निकालकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

गौरतलब है कि जैसलमेर रोड़ पर एक व्यापारी के गोदाम के ताले तोड़कर चोंरो ने लाखों रुपये के 140 बोरी जीरा, 10 बोरी रायड़ा की 10 जून की रात्रि को चोरी कर फरार हो गए, जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त है. इस पूरी घटना पर व्यापारियों ने पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस की शहर में सजगता नहीं होने से शहर में चोरों के लगातार हौंसले बुलंद होते जा रहे है और निरंतर चोरी की वारदातें बढ़ रही है.

गुस्साएं व्यापारियों ने कुछ मिनट तक पुलिस थाने पोकरण के आगे भी पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाए और पुलिस की कार्य प्रणाली का विरोध किया गया. वहीं इस पूरी घटना को लेकर पोकरण पालिकाध्यक्ष मनीष पुरोहित के नेतृत्व में सैंकडों व्यापारियों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उपखंड कार्यलय पहुंचे और व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जल्द लाखों की चोरी का खुलासा करके आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 

वहीं निष्पक्ष जांच करने की मांग भी रखी गई. एसडीएम ने व्यापार मंड़ल के प्रतिनिधि मंड़ल से वार्ता करते हुए पुलिस अधिकारियों से दूरभाष पर बात कर जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने के निर्देश दिए है. वहीं व्यपारीयों ने ज्ञापन में प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि आगामी 3 दिनों में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो स्थानीय व्यापार मंड़ल द्वारा बाजार बंद करके एसडीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

Reporter: Shankar Dan

यह भी पढ़ें - बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news