10वीं के रिजल्ट में जैसलमेर की हिमांशी जोधा के 97 प्रतिशत अंक, आईएएस बनने का है सपना
Advertisement

10वीं के रिजल्ट में जैसलमेर की हिमांशी जोधा के 97 प्रतिशत अंक, आईएएस बनने का है सपना

जैसलमेर जिले के फलसूण्ड-कस्बे में पशु पालक की बेटी ने 10 बोर्ड परिणाम में जिले मे दूसरा स्थान हासिल कर गांव का नाम रोशन किया।पिता पशु पालक है. फलसूण्ड के शहीद केसरी सिंह बाहरठ मेमोरियल सेकेण्डरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा हिमांशी जोधा ने दसवीं कक्षा में अच्छे अंक लाकर जिले में टॉप किया.

10वीं के रिजल्ट में जैसलमेर की हिमांशी जोधा के 97 प्रतिशत अंक, आईएएस बनने का है सपना

Pokhran: जैसलमेर जिले के फलसूण्ड-कस्बे में पशु पालक की बेटी ने 10 बोर्ड परिणाम में जिले मे दूसरा स्थान हासिल कर गांव का नाम रोशन किया।पिता पशु पालक है. फलसूण्ड के शहीद केसरी सिंह बाहरठ मेमोरियल सेकेण्डरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा हिमांशी जोधा ने दसवीं कक्षा में अच्छे अंक लाकर जिले में टॉप किया. छात्रा हिमांशी जोधा ने 582 अंक के साथ 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में टॉपर कर दूसरा स्थान हासिल किया. स्कूल प्रबंधक आवड़ दान ने बताया कि छात्रा हिमांशी जोधा ने मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाया है. स्कूल का उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम आने पर प्रबंधक आवड़ दान उज्जवल और प्रधानाचार्या ने खुशी जताते हुए विद्यालय में छात्रा हिमांशी को मिठाई खिलाकर व उसके परिजनों और ग्रामीणों को एक दूसरे को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की. 97 फीसदी अंक हासिल कर हिमांशी जोधा जिले में टॉप रही.

ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट

टॉपर्स ने साझा किए सपने
फलसूण्ड के शहिद केशरी सिंह बाहरठ मेमोरियल पब्लिक सेकेण्डरी स्कूल की छात्रा हिमांशी जोधा ने जिले में 97.0 अंक लाकर टॉप किया. फलसूण्ड के पारासर गांव निवासी हिमांशी का सपना प्रशासनिक सेवा में जाना है. उन्होंने अपना श्रेय अपने दादाजी,माता पिता व गुरुजनों को दिया. उन्होंने बताया कि वे प्रशासनिक अधिकारी बनना चाहती है. 10 वीं का रिजल्ट जारी होते ही परिवार सहित स्कूल पहुंच गए और जमकर खुशी मनाई.

प्रधानाचार्य ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की
प्रधानाचार्य जीवराज सिंह राजपुरोहित ने बताया कि कोरोना काल की वजह से स्कूल में पढ़ाई कम होने के कारण ऑनलाइन क्लासेज होने के कारण फिर भी छात्रा ने 97 प्रतिशत अंक के साथ जिले में टॉपर किया. ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए स्कूल प्रशासन उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news