केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे, अजमेर के मीडिया कॉलेज में मुख्य अतिथि के तौर पर करेंगे शिरकत
Advertisement

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे, अजमेर के मीडिया कॉलेज में मुख्य अतिथि के तौर पर करेंगे शिरकत

Ajmer news: केंद्रीय मंत्री सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट से अनुराग ठाकुर अजमेर के लिए रवाना हुए अजमेर के मीडिया कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे, अजमेर के मीडिया कॉलेज में मुख्य अतिथि के तौर पर  करेंगे शिरकत

Ajmer news: केंद्रीय मंत्री सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट से अनुराग ठाकुर अजमेर के लिए रवाना हुए अजमेर के मीडिया कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे. अनुराग ठाकुर ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा राजस्थान में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है.

राजस्थान में भाजपा पूर्ण बहुमत 
अनुराग ठाकुर ने कहा की  कल जनता का इंतजार खत्म होगा और प्रदेश में सुशासन आएगा. प्रदेश की जनता को कांग्रेस की भ्रष्टाचारी नीतियों और कुशासन से मुक्ति मिलेगी. कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 वर्ष तक प्रदेश की जनता को लूटने का काम करा. उन्होंने प्रदेश की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा जनता ने कमल खिलाने के लिए भाजपा को आशीर्वाद दिया है. दावे और झूठे वादे यह कांग्रेस की पुरानी आदत है. 5 साल पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वादे कर थे.

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस की  वह सभी की सभी वादे और घोषणाएं धरी की धरी रह गई, एक भी वादा और घोषणा सरकार पूरा नहीं कर सकी. 5 साल पहले जनता को गुमराह कर झूठे वादे करके कांग्रेस ने सरकार बनाई थी, कांग्रेस का चेहरा प्रदेश ही नहीं देश में पूरी तरह बेनकाब हो चुका है. कांग्रेस सरकार अंडर करंट की बात तो करती है लेकिन कांग्रेस का करंट पूरी तरीके से खत्म हो चुका है. 

कल आएंगे नतीजे 
कल यानी 3 दिसंबर को देश में राज्सथान में 199 सीटों पर चुनावीं नतीजे सामने आएंगे. उससे एक दिन पहले  सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर जयपुर पहुंचे. जहां पर मिडिया से बात करने के दौरान राजस्थान में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया. 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान से लौट अंजू ने किया बड़ा खुलासा, जानें ISI पर क्या बोलीं अंजू

Trending news