कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में उतरे व्यापारी, काले झंडे दिखाकर जताया जमकर विरोध
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में उतरे व्यापारी, काले झंडे दिखाकर जताया जमकर विरोध

Rajasthan Election news: राजस्थान के कोटपूतली कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र यादव लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील करने शहर के बाजार पहुंचे. जिस पर आज फिर व्यापारियों व आमजन का मंत्री को भारी आक्रोश झेलना पड़ा बाजार के दौरे की जानकारी मिलने पर स्थानीय व्यापारी मंत्री के विरोध में उतर आए.

कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में उतरे व्यापारी,  काले झंडे दिखाकर जताया जमकर विरोध

Rajasthan Election: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपूतली विधानसभा में चुनावों को लेकर चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी जोर शोर से प्रचार कर रहे है. कोटपूतली से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र यादव लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील करने शहर के बाजार पहुंचे. जिस पर आज फिर व्यापारियों व आमजन का मंत्री को भारी आक्रोश झेलना पड़ा बाजार के दौरे की जानकारी मिलने पर स्थानीय व्यापारी मंत्री के विरोध में उतर आए. व्यापारियों ने हाथो में काले झंडे लेकर यादव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

यह भी पढ़े- क्या है कांग्रेस की 7 गारंटी! जिसके भरोसे अशोक गहलोत को है सरकार रिपीट करने का विश्वास

व्यापारियों द्वारा विरोध को देखते हुए मंत्री जी वापस लौट गए. बता दे कोटपुतली शहर में मास्टर प्लान के नाम पर की गई तोड़फोड़ से स्थानीय व्यापारियों में नाराजगी व्याप्त है. मास्टर प्लान के नाम की गई तोड़फोड़ से व्यापारियों की नाराजगी अब चुनावी सीजन में देखने को मिल रही है. दरअसल, पूर्व गृह राज्यमंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र यादव कोटपुतली के मुख्य बाजारों में जनसंपर्क करने आये थे.

यह भी पढ़े- उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में

प्रत्याशी राजेंद्र यादव के खिलाफ नारेबाजी
 यादव के बाजार में आने की सूचना जैसे ही व्यापारियों को लगी तो स्थानीय व्यापारी और लोग एकत्रित हो गए. व्यापारियों ने नाराजगी दिखाते हुये मंत्री को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया. उन्होंने यादव के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान राजेंद्र यादव आगे आगे चलते रहे और विरोध कर रहे व्यापारी हाथो में काले झंडे लेकर उनके पीछे-पीछे नारे लगाते हुए चल रहे थे. मामला बढ़ता देख राजेंद्र यादव वहां से निकल गए.

यह भी पढ़े- आज धनतेरस पर प्रीति योग, मां लक्ष्मी की इन राशियों पर कृपा

Trending news