T20 World Cup 2022 : जानें विराट कोहली का बल्ला चलने के पीछे क्या है ग्रह नक्षत्रों का राज
Advertisement

T20 World Cup 2022 : जानें विराट कोहली का बल्ला चलने के पीछे क्या है ग्रह नक्षत्रों का राज

T20 World Cup 2022 : वृश्चिक राशि (Scorpio) के विराट कोहली(Virat Kohli) के लिए नवंबर 2022 का महीना नई बुलंदिया छूने वाला है. कोहली की कप्तानी में भारत टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) जीत जाये तो भी कोई आश्चर्य नहीं करना चाहिए. आज कोहली के जन्मदिन (virat kohli birthday) पर चलिए बताते हैं कि फ्रॉर्म में चल रहे कोहली की कामयाबी के पीछे उनकी मेहनत के साथ ही ग्रहों और नक्षत्रों का खेल क्या है.

T20 World Cup 2022 : जानें विराट कोहली का बल्ला चलने के पीछे क्या है ग्रह नक्षत्रों का राज

T20 World Cup 2022 : पंचांग के अनुसार वृश्चिक राशि में 1,2,19,20,28,29 नवंबर को चन्द्रमा का सप्तम भाव से नवम-पंचम राजयोग है. जिससे वृश्चिक राशि वाले जो भी काम करते हों उसमें बढ़ोत्तरी होगी और कामयाबी मिलेगी.  ये ही नहीं 10 नवंबर तक द्वादश भाव में और फिर 13 नवम्बर से खुद की राशि में बुध-शुक्र का लक्ष्मीनारायण योग बुलंदियों पर पहुंचा देगा.

ग्रुप में टॉप पर पहुंचने का टीम इंडिया के पास मौका - जिम्बाब्वे​ को हराए देंगे विराट कोहली के सितारे
Nov 05, 1988 को जन्मे विराट कोहली (virat kohli birthday )वृश्चिक राशि के हैं और पंचांग बताता है कि नवंबर में इस राशि में खासतौर पर 7,8,26,27 नवंबर को चन्द्रमा का दशम भाव से नवम-पंचम राजयोग रहने वाला है. कल जिम्बाब्वे के साथ होने वाला मैच विराट की कप्तानी में टॉप दो टीमों में टीम इंडिया को शामिल करा देने की काबलियत रखता है.

आने वाले वक्त में भी इस महीने में विराट कोहली की राशि वृश्चिक में ही सूर्य-बुध का बुधादित्य योग रहेगा, जिससे नवंबर के इस महीने में हर तरफ उन्हे इज्जत मिलेगी और हौसला अफजाही होगी. विराट अपने करियर के शीर्ष पर होंगे. सालों की मेहनत का सुखद परिणाम इस दौरान मिलने की पूरी उम्मीद है. इस दौरान वृश्चिक राशि वालों के शत्रु हर मोर्चे पर पराजित होंगे.

बुरे दौरा से संभले विराट कोहली टीम इंडिया को टूर्नामेंट के आखिर तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं . आपको बता दें कि 15 साल पहले महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में इस ट्रॉफी को जीता जा सका था. एक बार फिर विराट कोहली इसी कोशिश में हैं. हालांकि अभी तीन और मैच विराट कोहली को जीतने होंगे. कप्तानी छिनने के बाद विराट कोहली अपनी ताजातरीज परफॉर्मेंस से ये साबित कर चुके हैं कि अब भी उनमें काफी क्रिकेट बाकी है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

 Chanakya Niti : इस चीज को सीखनें में ना करें शर्म वरना बाद में पछताएंगे

 

 

Trending news