Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह की पत्नी का बड़ा बयान, कहा-सत्ता में आने से पहले साथ खड़ी थी बीजेपी, लेकिन अब...
Advertisement

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह की पत्नी का बड़ा बयान, कहा-सत्ता में आने से पहले साथ खड़ी थी बीजेपी, लेकिन अब...

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी गांव निवासी सुखदेव सिंह की हत्या के 90 दिन बाद उनकी पत्नी शीला ने बुधवार को प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगे पूरी नहीं करती, तो गोगामेडी गांव से लेकर जयपुर मुख्यमंत्री आवास तक न्याय यात्रा निकालेंगे. 

Sukhdev Singh and his wife Sheela

Sukhdev Singh Gogamedi murder case update: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा एकीकृत, राष्ट्रीय राजपूत युवा संगठन भारत की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष शीला सुखदेव सिंह ने 28 फरवरी ( बुधवार ) को प्रेस वार्ता की. शीला ने पति सुखदेव सिंह के हत्याकांड को लेकर कहा कि मेरे पति सुखदेव सिंह की हत्या को आज 90 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस और प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस कारण से उनके परिवार और समाज में रोष व्याप्त हो गया है. 

मांगे न पूरी होने पर निकाली जाएगी न्याय यात्रा 
शीला ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 3 मार्च तक उनकी सभी मांगे पूरी नहीं की गई, तो गोगामेडी गांव से लेकर जयपुर मुख्यमंत्री आवास तक न्याय यात्रा निकाली जाएगी. 350 किलोमीटर की न्याय यात्रा निकालकर सरकार से मांगे पूरी करने के लिए दबाव बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस समय सुखदेव सिंह की हत्या हुई थी, उस समय भाजपा के लोगों ने आंदोलन को बखूबी संभाला था और न्याय दिलाने की भी बात कही थी, लेकिन अब भाजपा की सरकार बनने के बाद भी उनके परिवार को न्याय नहीं मिल रहा.

कांग्रेस सुरक्षा प्रदान करती, तो नहीं होती सुखदेव सिंह की हत्या 
सुखदेव सिंह की पत्नी शीला ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने परिवार के सदस्यों को आर्थिक सहायता और आश्रित को सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया था, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि हत्याकांड के पहले अगर कांग्रेस सरकार सुखदेव सिंह को सुरक्षा प्रदान कर देती, तो आज उनकी हत्या नहीं होती. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द हत्याकांड के समय किए गए वादे सरकार पूरा करें, नहीं तो आंदोलन किया जाएगा. 

रिपोर्टर- अनूप शर्मा

ये भी पढ़ें- धार्मिक नगरी खाटू के विकास को मिलेगी गति, बोर्ड बैठक में करोड़ों का बजट हुआ पास

Trending news