दीदी के देवर से बनाए शारीरिक संबंध, घरवालों ने किया विरोध तो कर दिया ये कांड
Advertisement

दीदी के देवर से बनाए शारीरिक संबंध, घरवालों ने किया विरोध तो कर दिया ये कांड

Rajasthan News, love story : चूरू के सुजानगढ़ की एक युवती को अपने दीदी के देवर से प्यार हो गया. दोनों में नजदीकियां बढ़ने के बाद लव मैरिज (love marriage) कर ली. बताया जा रहा है, कि उनके इस कदम के बाद दोनों के घरवाले उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं, और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत SP से की है.

 

दीदी के देवर से बनाए शारीरिक संबंध, घरवालों ने किया विरोध तो कर दिया ये कांड

Rajasthan News, love story : राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू (Churu News) के सुजानगढ़ की एक युवती अपनी बड़ी बहन के देवर को दिल दे बैठी. नजदीकियां बढ़ने के बाद दोनों ने लव मैरिज (love marriage) कर ली. लेकिन प्रेमियों का ये कदम उनके घरवालों को रास नहीं आया. दोनों के परिवार वालों को वो खतटकने लगे. नौबत यहां तक आ गई, कि लव मैरिज करने पर परिजनों ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली. जिसके बाद अब युवती ने SP से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

6 महीने पहले किया था प्रपोज

यह कहानी राजस्थान के चूरू के सुजानगढ़ की है. SP के पास शिकायत लेकर पहुंची सुजानगढ़ की निशा ने बताया, कि उसकी बड़ी बहन का विवाह रतनगढ़ में हुआ था. बहन की शादी के बाद उसका भी रतनगढ़ आना-जाना लगा रहता था. इस दौरान उसकी नजदीकियां उसके बहन के देवर नवरत्न से बढ़ने लगीं. उसने बताया कि लगभग 6 महीने पहले नवरत्न ने उसे प्रपोज किया था. 

यह भी पढ़ें...

ससुराल वालों को बेहोश कर पैसे और गहने ले उड़ी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले लिए थे 4 लाख

दीदी के देवर से भाग कर की शादी

निशा ने बताया कि, अपने और नवरत्न के रिश्ते के बारें में जब उसने अपनी बहन को बताया, तो उसने इस पर कोई ऐतराज नहीं जताया, लेकिन उसके माता-पिता ने इस रिश्ते को ठुकरा दिया. जिसके बाद उनके पास कोई चारा नहीं बचा, और 15 अप्रेल 2023 को दोनों ने रतनगढ़ के एक मंदिर में विवाह कर लिया. लेकिन इसके बारे में दोनों ने किसी को कुछ नहीं बताया. इसके कुछ दिन बाद, उन्होंने घरवालों को पूरी बात बता दीं. लेकिन इसके बाद भी निशा के परिजन राजी नहीं हुए. मजबूरन, 3 अगस्त को दोनों अपना-अपना घर छोड़कर जोधपुर (Jodhpur News) चले गए.

युवक के खिलाफ अपहरण का केस

निशा ने SP को बताया, कि उसके घरवालों ने नवरत्न के खिलाफ उसके अपहरण का केस दर्ज करवा दिया. उसने बताया, कि इसी दौरान उन्होंने जोधपुर में कोर्ट मैरिज (court marriage) भी कर ली. लेकिन उन्हें अपने घरवालों से जान का खतरा है, जिसकी वजह से उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई.  बताया जा रहा है, कि निशा 12वीं कक्षा तक पढ़ी है, और नवरत्न कभी स्कूल भी नहीं गया, वो सेंटरिंग का काम करता है.

Trending news