CM गहलोत का दावा- पैरामिलिट्री ट्रकों से BJP दफ्तर पहुंची मोटी रकम, अब राठौड़-चतुर्वेदी का जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305266

CM गहलोत का दावा- पैरामिलिट्री ट्रकों से BJP दफ्तर पहुंची मोटी रकम, अब राठौड़-चतुर्वेदी का जवाब

CM अशोक गहलोत के पैरामिलिट्री के ट्रकों से BJP दफ्तर में पैसा पहुंचाने वाले बयान पर राज्यवर्धन राठौड़ और अरुण चतुर्वेदी भड़क उठे हैं. दोनों नेताओं ने CM गहलोत से माफी मांगने की मांग की है. 

CM गहलोत का दावा- पैरामिलिट्री ट्रकों से BJP दफ्तर पहुंची मोटी रकम, अब राठौड़-चतुर्वेदी का जवाब

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान के बाद राजस्थान की सियासत एकाएक गरमा गई है. मुख्यमंत्री गहलोत ने बीजेपी और पैरामिलिट्री फोर्स पर गंभीर आरोप लगाया है. जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने चौतरफा हमला बोल दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और घनश्याम तिवाड़ी सरीखे नेताओं के बाद सांसद राज्यवर्धन राठौड़ और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेद ने भी मुख्यमंत्री के बयान पर सवाल उठा दिए हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि यह वही कांग्रेसी हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर सेना की कार्रवाई पर कई बार सवाल उठाते रहते हैं. पैरा मिलिट्री फोर्सेज और उनके परिवारजनों से मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए. राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि कांग्रेस इस तरह की घृणित सोच के साथ काम करती हैं. देश में पैरामिलिट्री फोर्सेस का सम्मान है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री असुरक्षा की भावना से ग्रसित हैं. ध्यान बंटाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं.

बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने सीएम से बयान पर माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सीएम संवैधानिक पद पर बैठे हुए  और हैं जो प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं. जिस समय सारा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा था, देश तमाम शहीदों को याद कर रहा था, उस समय मुख्यमंत्री इस तरह आधारहीन और बेतुके आरोप लगा रहे थे. चतुर्वेदी ने कहा कि यह बयान मुख्यमंत्री के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है. यह सत्ता जाने के डर से मुख्यमंत्री बिना आधार के बयान दे रहे हैं. चतुर्वेदी ने मांग की कि मुख्यमंत्री गहलोत को अपना बयान वापस लेना चाहिए.उन्होंने कहा कि इस बयान के लिए सीएम को जनता से माफी मांगनी चाहिए.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

Trending news