राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ ने दी चेतावनी, कोटे से छेड़छाड़ की तो होगा बड़ा आंदोलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806100

राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ ने दी चेतावनी, कोटे से छेड़छाड़ की तो होगा बड़ा आंदोलन

Jaipur News: राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ ने चेतावनी दी. यदि राजस्व सेवा परिषद् के दबाव में राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों के तहसीलदार पदौन्नति के कोटे से छेड़छाड़ की गई तो राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी उग्र आन्दोलन करेगा.

 

राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ ने दी चेतावनी, कोटे से छेड़छाड़ की तो होगा बड़ा आंदोलन

Jaipur: राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ ने चेतावनी दी. यदि राजस्व सेवा परिषद् के दबाव में राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों के तहसीलदार पदौन्नति के कोटे से छेड़छाड़ की गई तो राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी उग्र आन्दोलन करेगा. संघ के प्रदेश अध्यक्ष शम्भूसिंह राठौड़ ने बताया कि राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों का सामूहिक अवकाश आन्दोलन तहसीलदार पदोन्नति में मंत्रालयिक कर्मचारियों के पदौन्नति के कोटे से छेड़छाड़ नहीं करने, सहित अन्य सात सूत्रीय मांग पत्र पर अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त अखिल अरोड़ा और राजस्व प्रशासन के साथ सहमति बनने पर मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री के आश्वासन पर राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों ने अपना सामूहिक अवकाश आन्दोलन स्थगित कर दिया था. लेकिन संघ के मांग पत्र पर सहमति के बिन्दुओं पर भी अभी तक कोई आदेश जारी नहीं किये गये है. 

नहीं मानी मुख्यमंत्री की बात

उल्टा राजस्व प्रशासन ने मुख्यमंत्री के साथ हुए समझौते को नहीं मान कर राजस्व सेवा परिषद् के दबाव में तहसीलदार सेवा में मंत्रालयिक कर्मचारियों के लिए आरक्षित कोटे में छेड़छाड़ करने की कवायद शुरू कर दी है. राजस्व मण्डल में तहसीलदार पदौन्नति की प्रक्रिया को भी रोकने के मौखिक आदेश जारी कर दिये गये. जिससे राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों में गंभीर रोष उत्पन्न हो गया है.राजस्व सेवा परिषद् ने राजस्व मंत्री के घेराव का कार्यक्रम जारी किया गया है. उन्हाने चेतावनी देते हुए बताया कि यदि राजस्व सेवा परिषद् के दबाव में मंत्रालयिक कर्मचारियों हितों पर कुठाराघात किया गया तो राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी तत्काल ही उग्र आन्दोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Trending news