Rajasthan Politics: सीपी जोशी का कांग्रेस पर निशाना, कहा-किसानों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस जवाब दे
Advertisement

Rajasthan Politics: सीपी जोशी का कांग्रेस पर निशाना, कहा-किसानों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस जवाब दे

Rajasthan Politics: सीपी जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंंने सवाल किया कि किसानों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस इसका जवाब दे.

सीपी जोशी

Rajasthan Politics: युवाओं और किसानों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के इस प्रदर्शन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस जवाब दे कि उसने साठ साल में किसानों के लिए क्या किया?

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में युवक कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर किए गए सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में किसानों के लिए क्या किया ? पहली बार बैंक में किसानों का खाता खुला तो मोदी सरकार ने खुलवाया गया. मोदी की सरकार में फसल बीमा योजना में आमूलचूल परिवर्तन हुआ. किसानों के लिए कई योजनाएं बीजेपी की सरकार ही लेकर आई.

उन्होंने कहा कि एमएसपी में लागत का डेढ गुना दिया गया. किसान सम्मान निधि के माध्यम से मोदी सरकारों ने छह हजार रुपए किसानों को मदद दी. राज्य सरकार ने और उसमें मदद जोड़ी है. पीएम सिंचाई योजना, जैविक खाद, नैनो यूरिया हो या अन्य योजनाएं मोदी सरकार ने किसानों को समृद्ध और सशक्त करने का काम किया. कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया, यह हिसाब कांग्रेस को देना चाहिए.

पढ़िए जयपुर की एक और खबर

लोगों की मुसीबत को देखते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने बड़ा निर्णय लिया है. आम आदमी की तरह प्रदेश की सड़कों पर सीएम भजनलाल शर्मा और उनका काफिला चलेगा. मालवीय नगर के संदीप गुप्ता की मार्मिक अपील पर सीएम भजनलाल शर्मा ने संज्ञान लिया. 

संदीप ने पोस्टर के सहारे अपील की थी. इस अपील में कहा गया.''आप ठहरे जयपुर लोकल सीएम, ये हमारा सौभाग्य या दुर्भाग्य आपकी वीआईपी रूट लाइनिंग से ट्रैफिक जाम हो रहा है. कुछ करिए घर से निकलना जाम हो गया है.'' 

इस अपील के बाद आज सीएम ने रूट लाइनिंग नहीं लगाने के निर्देश दिए. अब बिना रुट लगवाये  सीएम भजनलाल शर्मा चलेंगे. अब सीएम के रुट पर ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा. आमजन को हो रही परेशानी को देखते हुए सीएम भजनलाल ने निर्देश दिए हैं.

Trending news