कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844535

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं कांग्रेस विधायक  गंगा देवी का बड़ा बयान सामने आया है. जिसके बाद उनके इस बयान पर चर्चा हो रही है.

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

Rajasthan Politics: बगरू से कांग्रेस विधायक गंगा देवी ने बड़ा बयान दिया है.  डिजायर को लेकर क्षेत्र में होने वाली चर्चा पर गंगा देवी ने कहा कि कोई बात नहीं, चुनावी साल है मुख्यमंत्री की भी कमी निकलेगी.

विधायक गंगा देवी बोलीं- मंत्रियों की निकलेगी कमी

कांग्रेस विधायक गंगा देवी ने अपने बयान में कहा कि अध्यक्ष जी की भी कमी निकलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रियों की भी कमी निकलेगी.

इसके अलावा उन्होंने खुद पर टिप्पणी की. बगरू विधायक गंगा देवी ने खुद के लिए कहा कि गंगा देवी भी कोई दूध की धुली नहीं है. गंगा देवी कोई आत्मा परमात्मा नहीं, इंसान ही है. उन्होंने कहा कि कमी तो हर चीज में निकलती है. जानने वाले जानते हैं, भले बुराई करने वाला बुराई करो. गंगा देवी ने कहा कि नेता की जितनी बुराई होगी, उतना ही नेता निखरेगा.

हाल ही में दिया था सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बयान

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राजसमंद जिले के दौरान कहा कि जाटों के पास यदि ब्राह्मण आ जाए तो जाट कभी भी फेल नहीं हो सकता है. अंत में अपने भाषण के दौरान रंधावा ने डॉ. जोशी के लिए कहा एक अर्थशास्त्री और एक विख्याता हमारे पास है जो कांग्रेस को एकजुट रखे हुए है. तो वहीं सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा डॉ. सीपी जोशी हमेशा सीएम गहलोत से भील समाज के विकास को लेकर ही बात करते हैं.

 

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news