Rajasthan news :कार्यकर्ताओं की नाराज़गी को कैसे दूर करेगी भाजपा ,क्या चुनाव पर पडे़गा इसका असर
Advertisement

Rajasthan news :कार्यकर्ताओं की नाराज़गी को कैसे दूर करेगी भाजपा ,क्या चुनाव पर पडे़गा इसका असर

kotputli news : भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन के बाद जिलाध्यक्ष की प्रेस वार्ता,कहा भाजपा का परिवार एक है बड़ा परिवार होने से आपस मे होती है नाराजगी,
जल्द ही सभी एक साथ होंगे एक साथ,सभी की नाराजगी की जायेगी दूर.

 

Rajasthan news :कार्यकर्ताओं की नाराज़गी को कैसे दूर करेगी भाजपा ,क्या चुनाव पर पडे़गा इसका असर

Kotputli news :भाजपा के द्वारा टिकट वितरण के बाद  पुरे प्रदेश मे विवाद के बाद कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र में घोषित भाजपा प्रत्याशी के विरोध में कल शनिवार को जयपुर प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर टिकट के दावेदार रहे मुकेश गोयल के समर्थकों द्वारा विरोध-प्रदर्शन पर करने के बाद भाजपा के पद अधिकारियों को चिंता सताने लगी है जिसके बाद आज जिलाध्यक्ष श्याम शर्मा ने प्रेसवार्ता बुलाई और दावा करते हुये कहा सभी नाराज कार्यकर्ताओं को जल्द ही मना लिया जाएगा ,और दो तीन दिन के अंदर हमारे बिच होंगे. जिसको लेकर पार्टी के नेता उनके संपर्क में है.

कांग्रेस सरकार पर प्रहार 
कोटपूतली में मजबूती और एकजुटता के साथ भाजपा चुनाव लडक़र इस बार जीत हासिल करेगी. जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोटपूतली में भाजपा भ्रष्टाचार, अपराध और विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस के कुशासन से जनता लंबे समय से चुनाव का इंतजार कर रही थी. कोटपूतली में मौजूदा विधायक व गृह राज्यमंत्री से हर वर्ग परेशान रहा है और अबकी बार जनता ने कोटपूतली में भाजपा प्रत्याशी को जिताकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है.
पिछली बार प्रत्याशी रहे मुकेश गोयल का चुनाव भी एकजुटता से लड़ा था.

इसे भी पढे़ :  चुनावी तैयारी को भापने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उदयपुर आएंगे

जिलाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में विरोध होना कोई बड़ी बात नहीं है.पिछले चुनाव में जब मुकेश गोयल भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े तो उनका भी विरोध हुआ था, किन्तु पार्टी ने मजबूती के साथ चुनाव लडक़र शानदार प्रदर्शन किया.भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है. जिसमें सभी कार्यकर्ता को चुनाव में टिकट मांगने का अधिकार रखते है. केन्द्रीय नेतृत्व ने काफी सोझ-समझकर और हर पहलुओं को ध्यान में रखकर हंसराज पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है और उनके समर्थन में अधिकांश टिकट के दावेदार आ खड़े हुए हैं. कुछ नाराज कार्यकर्ताओं ने जयपुर जाकर अपना रोष प्रकट किया, लेकिन जो भी कार्यकर्ता टिकट का विरोध कर रहे हैं, उनसे लगातार बातचीत की जा रही है. हमारे नेता उनके संपर्क में है.

भाजपा एकजुट होकर लडेगी

 जिलाध्यक्ष ने दावा किया कि जल्द ही उन सभी कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा और सभी एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी के साथ खड़े होकर कोटपूतली में कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देंगे. लेकिन जिलाध्यक्ष का दावा कितना कारगर होता है.. यें तों आने वाला समय ही तय कर पायेगा अभी मौजूदा स्थिति की बात करे तों ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. क्योंकि जिस तरह एक साथ बीजेपी पदाधिकारियों सहित भाजपा के 450 कार्यकर्ताओ नें एक साथ इतिफा दिया है उससे तों लगता है बीजेपी के अंदर अंदुरुनी कलह नजर आ रहा है.

Trending news