Jaipur News: 3 दिन में दूसरी बार मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी,हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228523

Jaipur News: 3 दिन में दूसरी बार मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी,हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियां

Jaipur News:जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को 3 दिन में दूसरी बार बम से उडाने की धमकी ने सुरक्षा एजेंसियों की सांसे फूला दी है.जयपुर एयरपोर्ट के कोने कोने,बैग्स,यात्रियों के सामान की जांच और एयरपोर्ट पर आने जाने वाले हर व्यक्ति व वाहनों की जांच की गई.

Jaipur News

Jaipur News:जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को 3 दिन में दूसरी बार बम से उडाने की धमकी ने सुरक्षा एजेंसियों की सांसे फूला दी है.धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद जयपुर एयरपोर्ट पर सघन सर्च ऑपरेशन चलाकर जांच पडताल किया गया.

जयपुर एयरपोर्ट के कोने कोने,बैग्स,यात्रियों के सामान की जांच और एयरपोर्ट पर आने जाने वाले हर व्यक्ति व वाहनों की जांच की गई.करीब 2 घंटे तक जयपुर पुलिस और सीआईएसएफ की जांच के बाद एयरपोर्ट पर कहीं भी कोई बम नहीं मिलने के बाद राहत की सांस ली.

एयरपोर्ट को बम से उडाने वाले मेल ने होश उडाएं
राजधानी जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उडाने को लेकर 3 दिन में दूसरी बार धमकी भरा मेल मिलने से सुरक्षा एजेंसियों के होश उडा दिए.मेल में बताया गया कि जयपुर एयरपोर्ट पर जगह जगह बम लगाए साथ ही 3 एक्सप्लोसिव विमान में भी प्लांट करने की बात कही ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने की बात कहीं गई.

 सूत्रों के अनुसार सुबह 9:45 बजे अडानी को जयपुर एयरपोर्ट समेत चंडीगढ,अगरतला,श्रीनगर और वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उडाने का मेल मिलने के बाद सभी एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया.जयपुर एयरपोर्ट की बात करे तो जयपुर एयरपोर्ट पुलिस थाना और सीआईएसएफ सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत प्रभार से एयरपोर्ट की जांच पडताल में जुट गए.

डॉग्स स्क्वायड के साथ आने जाने वाले यात्रियों,सामान और बैग्स की जांच पडताल की गई.एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ और बाहर पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया.करीब 2 घंटे चले जांच अभियान से यात्री भी दहशत में आ गए और सुरक्षा एजेंसियों से पूछते रहे की किस बात की इतनी जांच की जा रही है.

बाहर पुलिस अंदर सीआईएसएफ आखिर में माजरा क्या है.आखिर में यात्रियों को मीडिया खबर से जानकारी मिली,लेकिन यात्री घबराए नहीं बल्कि सुरक्षा एजेंसियों का सहयोग किया.आखिर में पुलिस और सीआईएसएफ की जांच अभियान में कुछ नहीं मिला उसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली.
 
पुलिस मेल की जांच में जुटी

3 दिन पहले एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी भरा मेल भेजने वाले आरोपी को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.मुम्बई पुलिस ने आरोपी को कर्नाटक गुंटूर से गिरफ्तार कर लिया.आरोपी को पुलिस जयपुर भी लेकर आएगी जिससे पूछताछ किया जाएगा की आखिर में धमकी भरा मेल करने का क्या कारण है.

दूसरे धमकी भरा मेल की जानकारी की पुलिस जांच कर रही है.दूसरे धमकी मेल में आरोपी ने Terrorizers111 नाम से बताया खुद का ग्रुप.दूसरे धमकी भरा मेल जयपुर एयरपोर्ट, अगरतला, श्रीनगर, चंडीगढ और वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी दी. डीसीपी कावेंद्र सागर ने बताया कि मेल की जांच में पुलिस जुटी है.

फिलहाल जयपुर एयरपोर्ट के चारों तरफ से जांच पडताल कर ली है कुछ भी बम जैसी वस्तु नहीं मिली.अब एयरपोर्ट पूरी तरह से सुरक्षित है.इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन और यात्रियों ने भी राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल में गोला बारूद मिलने पर CM भजनलाल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या..

Trending news