Rajasthan- ज्योति मिर्धा पर पायलट के करीबी मंत्री का तंज, कांग्रेस की ट्रेन में कई सवारिया चढ़ती उतरती है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1873509

Rajasthan- ज्योति मिर्धा पर पायलट के करीबी मंत्री का तंज, कांग्रेस की ट्रेन में कई सवारिया चढ़ती उतरती है

Rajasthan News: सरकार के मन्त्री और कांग्रेस नेता मुरारीलाल मीणा ने कांग्रेस को पैसेन्जर ट्रेन की तरह बताया है.कांग्रेस की रेल चल रही है. सवारियां चढ़ती हुई तो इसमें भले नहीं दिख रही. लेकिन पिछले दिनों कुछ सवारियां उतरी ज़रूर हैं..

Jaipur news

Rajasthan News: सरकार के मन्त्री और कांग्रेस नेता मुरारीलाल मीणा ने कांग्रेस को ट्रेन की तरह बताया है. मीणा ने ज्योति मिर्धा के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस तो उस ट्रेन की तरह है? जो लगातार चलती रहती है. मीणा ने कहा कि इस ट्रेन में कई स्टेशनों पर बहुत सी सवारियां चढ़ती और उतरती हैं. लेकिन कांग्रेस की ट्रेन कभी नहीं रुकती. लेकिन क्या मन्त्री जी ट्रेन के कम्पार्टमेन्ट और इसके लोको पायलट के बारे में कोई जवाब है?

कांग्रेस की रेल चल रही है. सवारियां चढ़ती हुई तो इसमें भले नहीं दिख रही. लेकिन पिछले दिनों कुछ सवारियां उतरी ज़रूर हैं.अब ज्योति मिर्धा के जाने के सवाल पर मन्त्री मुरारी लाल मीणा का कहना है कि कांग्रेस पार्टी उस पैसेन्जर ट्रेन की तरह है जो लगातार चलती रहती है.मुरारी ने कहा कि इस ट्रेन में कई स्टेशनों पर बहुत सी सवारियां चढ़ती-उतरती रहती हैं. लेकिन यह ट्रेन कभी नहीं रुकती.उन्होंने कहा कि ट्रेन कई बार फुल होती है तो खाली भी हो जाती है. लेकिन इसमें किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

मुरारीलाल मीणा कहते हैं कि भले ही कांग्रेस पार्टी पैसेन्जर ट्रेन की तरह हो. लेकिन यह वो पैसेन्जर है. जो एक्सप्रेस ट्रेन से भी बेहतर है. मीणा बोले कि खासियत यही है कि यह ट्रेन कभी रुकती नहीं और यही कारण है कि इस चुनाव में भी कांग्रेस की ट्रेन नहीं रुकने वाली है.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

 

Trending news