Rajasthan Election: बीजेपी ने राजस्थान, MP, छत्तीसगढ़ में नियुक्त किए चुनाव प्रभारी, प्रहलाद जोशी को मरूप्रदेश की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769901

Rajasthan Election: बीजेपी ने राजस्थान, MP, छत्तीसगढ़ में नियुक्त किए चुनाव प्रभारी, प्रहलाद जोशी को मरूप्रदेश की जिम्मेदारी

Rajasthan Election: बीजेपी ने राजस्थान, MP, छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रभारी नियुक्त किए. प्रहलाद जोशी को राजस्थान की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा राजस्थान में दो चुनाव सह प्रभारी बनाए गए हैं.

BJP appointed election in charge

राजस्थान चुनाव 2023: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव हैं. ऐसे में सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं. गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की बैठक बुलाई गई. जिसमें कई नेता शामिल हुई. वहीं आज शुक्रवार को बीजेपी ने  राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के लिए  चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं.

प्रहलाद जोशी बने राजस्थान के चुनाव प्रभारी

राजस्थान में प्रहलाद जोशी को प्रदेश चुनाव प्रभारी बनाया गया है.वहीं नितिन पटेल को सह चुनाव प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा कुलदीप बिश्वनोई को भी सह चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

ओम प्रकाश माथुर को छत्तीसगढ़ का चुनाव प्रभारी बनाया गया

इसके अलावा ओम प्रकाश माथुर को छत्तीसगढ़ का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. वहीं डॉक्टर मनसुख मंडाविया को सह चुनाव प्रभारी बनाया गया है.मध्यप्रदेश में भूपेंद्र यादव को प्रदेश चुनाव प्रभारी बनाया गया है.वहीं अश्विनी वैष्णव को सह चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

प्रकाश जावडेकर को तेलंगाना का चुनाव प्रभारी बनाया

प्रकाश जावडेकर को तेलंगाना का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा सुनील बंसल को सह चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

fallback

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए संभावित रणनीतियों पर चर्चा की. इसको लेकर  बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने मीटिंग बुलाई थी.

 

यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार राज्यों के 9 शहरों में दबिश देकर ठगों को दबोचा

 

Trending news