राजस्थान: शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या, खेत में मिला शव
Advertisement

राजस्थान: शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या, खेत में मिला शव

Rajasthan crime​: राजस्थान के  शाहजहांपुर (कोटपूतली- बहरोड) कस्बे में आज सुबह खेत में करीब 10 साल के बच्चे का शव मिला. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बच्चे की अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला काट कर हत्या कर दी गई.

राजस्थान: शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या, खेत में मिला शव

Rajasthan crime​: राजस्थान के  शाहजहांपुर (कोटपूतली- बहरोड) कस्बे में आज सुबह खेत में करीब 10 साल के बच्चे का शव मिला. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बच्चे की अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला काट कर हत्या कर दी गई. शाहजहांपुर कस्बे के बंजारा बस्ती निवासी अनिल (करीब 10 वर्ष) पुत्र पांडू बंजारा शनिवार शाम घर से खेलते समय गायब हो गया था. जिसका शव पास के खेतों में पड़ा मिला.

10 साल के बच्चे की गला काट कर हत्या

मृतक बालक अनिल के ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई पांडु का लड़का अनिल शनिवार शाम घर के पास खेलते समय गायब हो गया था. परिवार जनों के द्वारा बच्चे को काफी जगह ढूंढा गया लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला. उसके बाद बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई. आज सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला बच्चे को किसी के द्वारा धारदार हथियार से गला काटा गया एवं पेट में धारदार चाकू नुमा हथियार से पेट में घोंपा हुआ निशान मिला.

पेट में धारदार हथियार से किया हमला

जिससे किसी ने बच्चे की हत्या कर शव पास के खेत में पटक दिया. परिजनों का कहना है बच्चे की हत्या करने वाले किसी पर कोई शक नहीं है हमारा किसी से कोई रंजिश नहीं है. फिर भी इस तरह की कैसी दुश्मनी निकाली हमसे. मृतक बालक के परिजनों के द्वारा पुलिस प्रशासन से हथियारों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की मांग की. बच्चे की हत्या की सूचना पर कस्बे के लोग काफी संख्या में शाहजहांपुर सीएचसी पर जमा हो गए. कस्बे वासियों का कहना है कि बच्चे की गला कटकर हत्या करने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर परिवार को न्याय दिया जाए. वहीं हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें- Dholpur Crime: आंगई बांध के पास Rajasthan Police और धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग के बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

मामले को लेकर नीमराना डीएसपी अमीर हसन का कहना है कि बच्चे की हत्या की गई है हम एंगल से मामले में जांच कर रहे हैं. शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाएंगे. बच्चों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. मामले को लेकर कस्बे में अज्ञात हत्यारों के प्रति भारी आक्रोश है.

शाहजहांपुर सीएचसी प्रभारी जाकर विक्रम सिंह यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टा बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है वहीं नुकुले हथियार से बच्चे के पेट में चोट पहुंचाई गई है. बाकी खुलासा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद में पता लग पाएगा. शाहजहांपुर सीएससी पर कस्बे के काफी लोगों की संख्या में जमा रही.

Trending news