राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का बड़ा ऐलान, एक साल में देंगे 1 लाख नौकरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434422

राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का बड़ा ऐलान, एक साल में देंगे 1 लाख नौकरी

Rajasthan News: जयपुर में राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कुछ नए कर्मचारियों से वर्चुअली बातचीत की. उन्होंने लोगों से कहा कि वे एक साल में 1 लाख नौकरी देंगे. 

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान में आज 8 हजार सरकारी कर्मचारियों को एक साथ नियुक्त पत्र दिए गए. इस दौरान जयपुर में राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कुछ नए कर्मचारियों से वर्चुअली बातचीत की. 

वहीं, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बालोतरा के एक रेडियोग्राफर रणवीर कटारिया से हाल पूछा तो कटारिया ने भी पलटकर सीएम का हाल पूछा. वहीं, रेडियोग्राफर की हाजिर जवाबी सुन बिरला ऑडिटोरियम ठहाके से गूंज उठा. इतना ही नहीं सीएम भी मुस्कुराने लगे. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो बावड़ी, जिसको जिन्नों ने था बनवाया!

इससे पहले सीएम ने मां वाउचर योजना की शुरुआत की, इसको शुरू करने के लिए सीएम ने दो प्रेग्नेंट महिलाओं को सोनोग्राफी जांच के फ्री कूपन दिए. 

 
इसके अलावा सफाई कर्मचारियों के लिए नमस्ते और किसानों को दोनों में बिजली देमे की योजना शुरू की. वहीं, बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित रोजगार उत्सव कार्यक्रम में हेल्थ मिनिस्टर गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा कि सीएम नामुमकिन काम को भी मुमकिन कर देते हैं.  गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा कि राजस्थान में अब इतनी बिजली बन रही है ना कि आगामी दिनों में कोई राजस्थानी से हाथ मिलाएगा तो 440 वोल्ट का झटका लगेगा. 

 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी के सामने फर्राटेदार इंग्लिश बोलती दिखी सरपंच, वीडियो हुआ वायरल

वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि मुझसे पूछा गया था कि आप 4 लाख नौकरियां कहां से देंगे. मैंने भी कहा था कि आप लोग देखते जाएं. सीएम ने कहा कि हम लोग अभी तक 41 हजार नौकरियां दे चुके हैं और हम 4 लाख से अधिक नौकरी देंगे. साथ ही हमने कहा था कि हम 6 लाख निजी क्षेत्र में नौकरी देंगे, जिसकी संख्या इससे भी अधिक होगी. 

Trending news