कांग्रेस सरकार आने पर 500 रुपये का सिलेंडर 400 में मिलेगा, महिला मुखिया को 10 हजार रुपए- प्रियंका गांधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973672

कांग्रेस सरकार आने पर 500 रुपये का सिलेंडर 400 में मिलेगा, महिला मुखिया को 10 हजार रुपए- प्रियंका गांधी

राजस्थान न्यूज: कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों के बारे में बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा रसोई खोली. चिरंजीवी योजना का लाभ दिया. 

कांग्रेस सरकार आने पर  500 रुपये का सिलेंडर 400 में मिलेगा, महिला मुखिया को 10 हजार रुपए- प्रियंका गांधी

जयपुर न्यूज: AICC (All India Congress Committee) महासचिव प्रियंका गांधी शाहपुरा दौर पर रहीं. इस दौरान शाहपुरा में प्रियंका गांधी की विशाल जनसभा हुई. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रियंका गांधी की जनसभा हुई.

मनोहरपुर स्थित होद की पाल स्टेडियम में प्रियंका गांधा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि निर्दलीय विधायक ने पीने के पानी की मांग नहीं उठाई. उन्होंने कहा कि 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी भाजपा सरकार में रही. कांग्रेस ने 5 साल में 2 लाख रोजगार दिलाए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने प्रत्येक जगह कॉलेज /इंग्लिश मीडियम स्कूलें खोली.शिक्षा को बढ़ावा दिया.मेडिकल कॉलेज खोले. किसानों का कर्ज माफ किया. कांग्रेस सरकार ने गांव - ढाणियों में सड़क, पानी व बिजली की सुविधा देने का काम किया. साथ ही उन्होंने अग्निवीर सेना भर्ती पर सवाल उठाए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सभी सम्पतियों को उद्योगपतियों के हाथों में सौंपा है.उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के पास अम्बानी ओर अडानी के कर्ज माफ के लिए पैसे हैं लेकिन किसानों का कर्ज माफ के लिए पैसे नहीं हैं. मोदी सरकार ने किसानों की नहीं सुनी. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर ध्यान भटकाना चाहती है. भाजपा केवल धर्म आधारित राजनीति करती है. धर्म और जाति की बात करने वाले नेताओं को सबक देना होगा.

कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा रसोई खोली. चिरंजीवी योजना का लाभ दिया. राजस्थान में कांग्रेस सरकार दोबारा आती है तो सभी योजनाएं निरन्तर चालू रहेगी. 500 रुपये वाला सिलेंडर 400 में मिलेगा. महिला मुखिया को 10 हजार रुपए मिलेंगे. 02 लाख तक का बिना गारंटी लोन दिया जाएगा. मनरेगा में 150 दिन का रोजगार मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Trending news