लोकार्पण समारोह में शिलालेख पर सदस्य का नाम नहीं होने पर राजनीति में आया उबाल
Advertisement

लोकार्पण समारोह में शिलालेख पर सदस्य का नाम नहीं होने पर राजनीति में आया उबाल

मौजमाबाद में हुए विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण समारोह में शिलालेख पर जिला परिषद सदस्य का नाम नहीं लिखा होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

शिलालेख पर सदस्य का नाम नहीं

Dudu: मौजमाबाद में हुए विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण समारोह में शिलालेख पर जिला परिषद सदस्य का नाम नहीं लिखा होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिला परिषद सदस्य राम रतन नासना ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर सम्बंधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए आग्रह किया है. साथ ही स्थानीय विधायक पर राजनैतिक द्वेषता के आरोप भी लगाए है.

मौजमाबाद में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास दो दिग्गज मंत्रियों की उपस्थिति में स्थानीय विधायक बाबुलाल नागर के द्वारा किया गया लेकिन शिलालेखों पर स्थानीय जिला परिषद सदस्य राम रतन नासना का नाम नहीं लिखा जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिला परिषद सदस्य का नाम नहीं होने के समाचार के बाद जिला परिषद सदस्य राम रतन नासना ने इसका विरोध दर्ज करवाया. 

यह भी पढ़ें - प्राइवेट पार्ट्स पर मंकीपॉक्स का अटैक, ऐसे लक्षण दिखें तो संभल जाएं

जिस पर लोकार्पण और शिलान्यास अनावरण पट्टिका में स्थानीय जिला परिषद सदस्य रामरतन नासणा का नाम नहीं लिखे जाने को लेकर रामरतन ने जिला कलेक्टर को शिकायत की है. रामरतन ने क्षेत्र के अधिकारियों सहित स्थानीय विधायक पर राजनीतिक द्वेषता के आरोप लगाए हैं. आरोप लगाते हुए बताया कि विधायक बाबू लाल नागर ने अधिकारियों को दबाब में ले रखा है जो कि नागर के अलावा किसी का कहना तक नहीं मानते हैं. 

ऐसा करने से दूदू विधानसभा क्षेत्र में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. दूदू विधानसभा के पूर्व विधायक डॉ प्रेम चंद बैरवा ने बताया कि वर्तमान विधायक भाजपा के सिंबल से जीतकर आए जनप्रतिनिधियों से घृणा का भाव रखते है और लोकार्पण और शिल्यान्यास समारोह में ऐसे जीत कर आए जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं करवाते है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

बारिश में छत पर कांपती मिली नवजात, जिसने भी देखा कलेजा मुंह को आ गया

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई

Aaj Ka Rashifal : सिंह-मिथुन का मन रहेगा अशांत, वृश्चिक भाई-बहन के रिश्ते होंगे मजबूत

Trending news