जयपुर में हुड़दंगियों पर चला पुलिस का डंडा, 400 ठिकानों पर दी दबिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323905

जयपुर में हुड़दंगियों पर चला पुलिस का डंडा, 400 ठिकानों पर दी दबिश

Jaipur Police: जयपुर में हुड़दंगियों पर पुलिस का डंडा चला है. पुलिस ने 400 ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया.

जयपुर में हुड़दंगियों पर चला पुलिस का डंडा, 400 ठिकानों पर दी दबिश

Jaipur Police: राजधानी जयपुर में अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कमिश्नरेट का अलसुबह 5 बजे  डंडा चला. पुलिस कमिश्नरेट ने सघन तलाशी और 400 ठिकानों पर एक साथ दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया. एडिशनल कमिश्नरेट पुलिस अजयपाल लांबा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जयपुर शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. वहीं आज अलसुबह 2 हजार पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के साथ अभियान चलाकर एक साथ 400 ठिकानों पर दबिश देकर बडी कार्रवाई की गई. पुलिस कार्रवाई मेें 246 अपराधियों को पूछताछ के लिए थानों पर लाया गया. जिसमें 159 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई में पुलिस ने 5 प्रकरण आर्म्स, एनडीपीएस व एक्साईज एक्ट में दर्ज किए. वहीं 32 संदिग्ध वाहन बरामद किया.

जिलावार कार्रवाई विवरण-
जिला पश्चिम- पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 151 सीआरपीसी में 7 गिरफ्तार, धारा 110 सीआरपीसी में 6 गिरफतार कर 16 वाहन बरामद कर कार्रवाई की गई.

जिला दक्षिण- पुलिस ने 2 मामले एक्साईज एक्ट में दर्ज, धारा 151 सीआरपीसी में 29 कार्रवाई, धारा 110 सीआरपीसी में 16, धारा 308 आईपीसी में वांछित एक यानी कुल 47 अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 8 वाहन जब्त की कार्रवाई की.

जिला उत्तर- पुलिस कमिश्नरेट ने अभियान के तहत 3 मामले आमर्स व एनडीपीएस एक्ट, धारा 151 सीआरपीसी में 43, धारा 110 सीआरपीसी में 12 पर कार्रवाई, गिरफतार वारंट में एक पर कार्रवाई करते हुए कुल 59 अपराधियों को गिरफतार कर 6 वाहन जब्त किया.

जिला पूर्व- पुलिस ने कार्रवाई में 40 अपराधियों को गिरफतार करते हुए 2 वाहन जब्त की कार्रवाई की.

पुलिस ने शहर में त्यौहारी सीजन को देखते हुए अभियान के माध्यम से कार्रवाई की. शहर में क्षेत्रवासियों में सुरक्षा भावना पैदा करना,अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाना है. जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने पूर्व में भी गैंगस्टर क्लीन बोल्ड,चालानशुदा चैन स्नेचरों के खिलाफ अभियान चलाया गया. पुलिस कमिश्नरेट स्पेशल टीम सीएसटी व डीएसटी द्वारा अपराधियों की निगरानी व उनके ठिकानों की जानकारी कर दबिश दी गई. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा के निर्देशन में आज चारों जिला पुलिस उपायुक्तों के सुपरविजन, समस्त अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त व समस्त सहायक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में सुबह 5 बजे अपराधियों के ठिकानों व छुपने की जगहों पर दबिश देकर कार्रवाई की गई.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news