Phalodi Satta Bazar : सुपर-8 में होगा तगड़ा उलटफेर? टीम इंडिया को लेकर फलोदी सट्टा बाजार ने की ये बड़ी भविष्‍यवाणी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287924

Phalodi Satta Bazar : सुपर-8 में होगा तगड़ा उलटफेर? टीम इंडिया को लेकर फलोदी सट्टा बाजार ने की ये बड़ी भविष्‍यवाणी

Phalodi Satta Bazar : राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने टीम इंडिया के सुपर 8 में पहुंचने को लेकर भविष्यवाणी की है.

 

Phalodi Satta Bazar

Phalodi Satta Bazar : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ शुरुआत की है. पहले बल्लेबाजी और अब गेंदबाजी में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर टीम ने एक और इतिहास रच दिया है. हालांकि, टीम इंडिया के सामने अभी और भी चुनौतियां बाकी हैं. अब तक केवल दो मैच हुए हैं.

इनमें से सबसे ज्यादा रोमांच पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में देखने को मिला. टीम इंडिया ने हार की स्थिति को जीत में बदलकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. इस जीत से सट्टा बाजार की भविष्यवाणियां भी सही साबित हो गई हैं.

आईपीएल में भी की थी भविष्यवाणी

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर पूरे देश में चर्चाओं का दौर चल रहा था. वहीं, सट्टा बाजार की भविष्यवाणियों ने भी लोगों को चौंका दिया था. राजस्थान के प्रसिद्ध फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने मैच के परिणाम को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो बिल्कुल सटीक साबित हुई. बाजार का अनुमान था कि इसमें टीम इंडिया की जीत होगी. बता दें, कि इससे पहले आईपीएल 2024 के विजेता के बारे में भी फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी सही साबित हुई थी.

Phalodi Satta Bazar : क्या है इंडिया टीम को लेकर अनुमान

टीम इंडिया ने दो मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर यह संकेत दे दिया है कि 2024 का टी-20 खिताब उसके नाम हो सकता है. हालांकि, अभी सुपर 8 की लड़ाई बाकी है, जहां धुरंधरों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. न्यूयॉर्क की पिच पर बड़े उलटफेर हो रहे हैं. कल भी एक बड़ा उलटफेर टीम इंडिया के साथ होने वाला था, लेकिन गेंदबाजों ने इसे टाल दिया. सट्टा बाजार ने टीम इंडिया की जीत का दावा किया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम इंडिया वास्तव में यह कमाल कर पाएगी.

मौजूदा समय में भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन यह प्रदर्शन मैच दर मैच बदलता जा रहा है. अगर हम पिछले तीन मैचों को देखें, तो पहले वार्मअप मैच में टीम इंडिया ने बॉलिंग और बैटिंग दोनों में विपक्षी टीम को धूल चटा दी. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ बॉलिंग और बैटिंग में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को पहली जीत मिली.

हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी कमजोर रही और केवल एक खिलाड़ी ने मुश्किल परिस्थितियों में खुलकर खेला. इसके बावजूद, गेंदबाजों ने सधी हुई गेंदबाजी से हार को जीत में बदल दिया. अब देखना यह होगा कि अगले मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा.

Trending news