Phalodi Satta Bazar : एक्जिट पोल से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने फोड़ा बम, आंकड़ों ने सबको किया दंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2273397

Phalodi Satta Bazar : एक्जिट पोल से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने फोड़ा बम, आंकड़ों ने सबको किया दंग

Phalodi Satta Bazar, Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने भविष्यवाणी की है, कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस का खाता भी खुल सकता है.

 

Phalodi Satta Bazar

Phalodi Satta Bazar, Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम चरण में है. चार जून को परिणाम घोषित किए जाएंगे. इस दौरान चुनावी परिणामों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. विभिन्न सट्टा बाजार अपनी-अपनी भविष्यवाणियां कर रहे हैं. इसी बीच, राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने भी एक बड़ी भविष्यवाणी की है. फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार, भाजपा 300-302 सीटें जीत सकती है, जबकि कांग्रेस को 55 से 65 सीटें मिलने का अनुमान है. राजस्थान में कांग्रेस का खाता खुलने की संभावना है. बाजार के अनुसार, राजस्थान में भाजपा 19-20 सीटें जीत सकती है, जबकि बाकी सीटें कांग्रेस गठबंधन के खाते में जाने का अनुमान है.

क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार?

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, राजस्थान की चूरू लोकसभा सीट में कांग्रेस, सीकर में भाजपा, झुंझुनूं में कांग्रेस, जोधपुर में भाजपा, बीकानेर में भाजपा, जालोर में भाजपा, कोटा में भाजपा, जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर भाजपा, बाड़मेर में कांग्रेस, बांसवाड़ा में भाजपा, नागौर में आरएलपी, और गंगानगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के जीतने की संभावना है.

बीजेपी को मिल सकती है बढ़त?

गौरतलब है, कि लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया था कि वे 400 से अधिक सीटें जीतेंगी. भाजपा ने यह दावा 370 और राम मंदिर निर्माण के आधार पर किया था. फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार, पहले चरण में 12 में से लगभग 9-10 सीटें भाजपा को मिल सकती हैं, जबकि 2-3 सीटें कांग्रेस को मिलने का अनुमान है. हालांकि, वास्तविक परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे. बता दें कि सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए आज अंतिम दौर का मतदान चल रहा है. शाम 6 बजे के बाद एग्जिट पोल (Lok Sabha Elections 2024 Exit Poll) शुरू होंगे.

Disclaimer-

'ज़ी राजस्थान' इस खबर से संबंधित किसी तथ्य की पुष्टि नहीं करता. हमारा मकसद, आपके सामान्य ज्ञान को बढ़ाना है. हम आपके लिए इस तरह की जानकारियां विभिन्न विश्वसनीय वेबसाइट्स से जुटाने का प्रयास करते हैं. 

Trending news