बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340617

बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी

मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन कर वक्फ बोर्ड द्वारा नई कमेटी में बाहरी आपराधिक प्रवृति के लोगों को लेने का विरोध जताया. उन्होंने अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री सालेह मोहम्मद को भी ज्ञापन दिया और आपराधिक प्रवृति के लोगों को कमेटी में शामिल ना करने की मांग की है. 

बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी

Jaipur: बुर्के में मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के खिलाफ हल्ला बोल विरोध प्रदर्शन किया. वक्फ बोर्ड द्वारा नई कमेटी में बाहरी आपराधिक प्रवृति के लोगों को लेने का विरोध जताया. उन्होंने अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री सालेह मोहम्मद को भी ज्ञापन दिया और आपराधिक प्रवृति के लोगों को कमेटी में शामिल ना करने की मांग की है.

राजधानी जयपुर के सी-स्कीम में मस्जिद रेजिडेंसी राइयान पर महिलाओं की ओर से नई कमेटी में आपराधिक प्रवृति के लोगों का नाम प्रस्तावित करने का विरोध जताया है. वक्फ बोर्ड की ओर से मस्जिद की गठित की जा रही नई कमेटी में भू-अपराध में शामिल अपराधियों, बिजली चोर अपराधी, मदरसा बंद करवाने वालों और महिलाओं पर आरोप लगाने वालों को शामिल करने का विरोध किया जा रहा है. ऐसे लोग जो पहले मस्जिद की वक्फ संपत्ति को खुर्द-बुर्द करने में शामिल रहे हैं. सी-स्कीम के स्थानीय लोगों में महिलाओं में भारी आक्रोश है. बुधवार को बड़ी संख्या में महिला-पुरुष एकत्रित होकर मस्जिद रेजिडेंसी सी-स्कीम से रवाना होकर अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री को ज्ञापन देने पहुंचे.

यह भी पढ़ें- Jaipur news: उत्तर पश्चिम रेलवे ने अगस्त में यात्री ट्रेन से सबसे ज्यादा आय हासिल की

Trending news