Jaipur News: नौकरी पर जा रहे युवक पर हमला, लहूलुहान हालात में छोड़कर भागे बदमाश
Advertisement

Jaipur News: नौकरी पर जा रहे युवक पर हमला, लहूलुहान हालात में छोड़कर भागे बदमाश

Rajasthan News: जयपुर संभाग के कोटपुतली- बहरोड़ जिले के तसिंग रोड़ पर नौकरी पर जा रहे एक युवक को पहले से ही घात लगाए खड़े कुछ बदमासों ने रोक लिया और फिर उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Jaipur News: नौकरी पर जा रहे युवक पर हमला, लहूलुहान हालात में छोड़कर भागे बदमाश

Jaipur News: कोटपुतली- बहरोड़ जिले के तसिंग रोड़ पर गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की बाइक रुकवाकर उसपर  ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया. युवक को लहूलुहान हालात में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां घायल युवक उपचार जारी है. वारदात सुबह करीब 9:30 के आसपास की बताई जा रही है. 

नौकरी पर जा रहा था युवक 
कस्बे के जैतपुर मोहल्ला निवासी रविंद्र मेहरा (36) पुत्र कालूराम ने बताया कि वो संतोषी माता मंदिर के पास बने हुए अपने मकान से दुकान में नौकरी पर जा रहा था. वह कचहरी के पास स्थित लंबरदार परिसर में स्थित चंचल गारमेंट दुकान में नौकरी करता है. घर से करीब 100 मीटर दूर ही चला था जो पहले से घात लगा कर बैठे 8 से 10 बदमाशों ने लाठी-डंडों से युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर मारपीट करनी शुरू कर दी. लहूलुहान बेहोशी की हालत में युवक रविंद्र मेहरा को छोड़कर बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. घायल युवक रविंद्र मेहरा पूर्व विधायक बलजीत यादव का कार्य करता है जो पिछले करीब 8 साल से विधायक से जुड़ा हुआ है.

मोहित यादव पर जानलेवा हमले का आरोपी है रविंद्र
वर्तमान विधायक डॉ. जसवंत यादव के बेटे और भाजपा नेता मोहित यादव पर 24 जनवरी 2021 को दिनदहाड़े 11 बजे बहरोड़ अलवर सड़क मार्ग पर बर्डोद के बेरापुर की ढाणी के पास गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया था. भाजपा नेता मोहित यादव की गाड़ी पर लाठी-डंडा और सरियों से ताबड़तोड़ हमला करते हुए उन्हें गाड़ी से बाहर खींचकर बेरहमी से पीटा गया था. इस मामले में पुलिस ने रविन्द्र मेहरा को साथियों के संग गिरफ्तार किया था. घटना की सुचना के बाद बहरोड़ थाना पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी जुटाने मे लग गई है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: हाईकोर्ट का आदेश बरकरार, जेडीए का संशोधन का प्रार्थना पत्र खारिज

Trending news