Kotputli: अपनों ने ही दिया धोखा,रात में जिनके साथ खाया खाना, उन्होंने ही उतारा दिया मौत के घाट
Advertisement

Kotputli: अपनों ने ही दिया धोखा,रात में जिनके साथ खाया खाना, उन्होंने ही उतारा दिया मौत के घाट

Kotputli Crime News: बहरोड़ पुलिस ने युवक की हत्या कर शव पेड़ लटकाने के मामले में खुलासा करते हुए तीन महिलाओं सहित चार 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले की असलियत आसपास के लोगों में अजीब सी गमगीनीयत छा गई. 

 Kotputli Crime News

Kotputli Crime News: बहरोड़ पुलिस ने युवक की हत्या कर शव पेड़ लटकाने के मामले में खुलासा करते हुए तीन महिलाओं सहित चार 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक के परिजनों ने आत्महत्या का रूपदिया था. पुलिस ने मामले का 48 घंटे में खुलासा  करते हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया.

बता दें कि मामला बहरोड सदर थाने का है जहां पर बहरोड के बड़ोद गांव में दो दिन पहले ओमवीर नाम के युवक का शव पेड़ से लटका मिला था. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतार कर शव को मोर्चरी में रखवाया था. वहीं मृतक की पत्नी के जरिए सदर थाने में परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 घंटे में ही मृतक सिकंदर के भाई, मां व अन्य तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. 

सदर थाना प्रभारी प्रदीप यादव ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने 10 अक्टूबर को मामला दर्ज कराया था कि उसके पति सिकंदर व परिवार वालों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था. खाना खाकर के बाद हम लोग सो गए थे. लेकिन अगली सुबह उसके पति का शव पेड़ से लटका मिला. वहीं मृतक की पत्नी ने अपने ससुराल वालों पर अपने पति की हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. जिस पर पुलिस ने 48 घंटे में ही खुलासा करते हुए आरोपी संजय कुमार, नेपाल सिंह, बाला देवी, निशिता, प्रिया को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके.

यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी

Trending news