Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना चाहिए
Advertisement

Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना चाहिए

Kirodi Lal Meena: पेपर लीक(Paper Leak) मामले की सीबीआई(CBI) जांच की मांग को लेकर सांसद किरोड़ी लाल (Kirori Lal Meena)लगातार 6वें दिन भी जारी है. जब उनसे मिलने गहलोत (Ashok Gehlot)सरकार के विधायक हरीश मीणा (Harish Meena)पहुंचे तो किरोड़ी लाला मीणा ने कहा कि आप सचिन पायलट(Sachin Pilot) को लेकर आ जाओ, फिर अपन चलते हैं तीनों

Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना चाहिए

Kirodi Lal Meena: पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सांसद किरोड़ी लाल लगातार 6वें दिन भी जारी है. जब उनसे मिलने गहलोत सरकार के विधायक हरीश मीणा पहुंचे तो किरोड़ी लाला मीणा ने कहा कि आप सचिन पायलट को लेकर आ जाओ, फिर अपन चलते हैं तीनों

आपको बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक मामले को लेकर छठे दिन भी आगरा रोड पर चंद्र महल गार्डन के बाहर धरने पर बैठे हैं. मीणा पेपरलीक मामले में सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हैं.

कल रातभर हुई बरसात के बाद भी ये धरना जारी रहा.  वहीं कुछ धरना समर्थनों ने रात कार में गुजारी. इस बीच जब शनिवार को जब उनसे मिलने गहलोत सरकार के विधायक हरीश मीणा पहुंचे तो किरोड़ी लाला मीणा ने कहा कि आप सचिन पायलट को लेकर आ जाओ, फिर अपन चलते हैं तीनों. हरीश मीणा सचिन पायलट गुट के माने जाते हैं.

इधर धरने पर बैठे मीणा के समर्थकों की तादाद इजाफा होता दिख रहा है. हरीश मीणा से पहले केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने भी किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात की थी. उससे पहले राजेंद्र राठौड़ भी उनसे मिलने पहुंचे थे.

हरीश मीणा ने इस दौरान कहा कि मैं इन युवाओं के साथ हूं, इनके हक के साथ हूं. तो किरोड़ी लाल ने कहा कि युवाओं के साथ तो पायलट साहब भी है, यही कहा है ना उन्होंने, तो अगर वो भी आ जाए वो तो युवा है. जिस पर जवाब देते हुए हरीश ने कहा कि मैं झांसी के मैदान में आपके साथ ही हूं.

इधर धरना में बैठे प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से भी मिले थे और राहुल गांधी ने जब मुख्यमंत्री से पूछा की नियुक्ति क्यों नहीं दी जा रही तो मुख्यमंत्री ने कहा था इनको जल्द नियुक्ति दे दी जाएगी. लेकिन एक महीने बाद भी कोई नियुक्ति नहीं हुई.

धरना स्थल पर पहुंचे हरीश मीणा को प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के (Kirodi Lal Meena) दौरान हम राहुल गांधी से मिले थे। उन्होंने अशोक गहलोत से जब पूछा कि उन्हें नियुक्ति क्यों नहीं दी जा रही। तब सीएम ने कहा था कि इनको जल्द नियुक्ति दे दी जाएगी। लेकिन हमें एक महीना बीत जाने के बाद भी नियुक्ति नहीं मिली है.

Trending news