Jio, VI और Airtel ने बढ़ाए अपने दाम, लेकिन ये कंपनी 107 और 147 रुपए में दे रही Free कॉलिंग और Data
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321711

Jio, VI और Airtel ने बढ़ाए अपने दाम, लेकिन ये कंपनी 107 और 147 रुपए में दे रही Free कॉलिंग और Data

Best Recharge Plan : Jio, Airtel और VI ने अपने दाम बढ़ा दिए हैं, लेकिन इस कंपनी ने यूजर्स को बहुत बड़ी सौगात दी है. 

 

Jio VI and Airtel Best Recharge Plan but BSNL giving free calling and data for Rs 107 and 147

Jio Best Plan : Jio, Airtel और VI ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है, जबकि BSNL अभी भी किफायती प्लान प्रदान कर रहा है. कंपनी के 107 और 147 रुपये वाले प्लान्स में कई बेहतरीन लाभ शामिल हैं, जिन्हें प्राप्त करने के लिए आपको कोई अतिरिक्त कदम उठाने की आवश्यकता नहीं है.

107 रुपये वाले प्लान में 35 दिनों की वैलिडिटी

BSNL का 107 रुपये वाला प्लान 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 3 जीबी डेटा और 200 मुफ्त वॉयस कॉलिंग मिनट्स शामिल हैं. दूसरी ओर, Airtel और Jio के महंगे प्लान्स में इतने कम दाम पर ये फायदे नहीं मिलते. BSNL का 147 रुपये वाला प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है, जिसमें 10 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.

कीमतों में 600 रुपए तक की वृद्धि

अब चर्चा करते हैं कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने अपने प्लान्स की कीमतों में कितना बढ़ोतरी की है. आपको पहले से ही बता दें कि प्लान्स की कीमतों में अधिकतम 600 रुपए तक की वृद्धि की गई है. जियो और एयरटेल के प्लान्स 3 जुलाई से महंगे हो गए थे, जबकि वोडाफोन ने अपने प्लान्स की कीमतों में 4 जुलाई से इजाफा किया है. इस बदलाव से सभी यूजर्स को बड़ा झटका लगा है. यही कारण है कि बीएसएनएल अब यूजर्स की पहली पसंद बनता जा रहा है.

Trending news