जयपुर: बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया 3 घंटे प्रदर्शन, SEN ने सुनी समस्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332252

जयपुर: बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया 3 घंटे प्रदर्शन, SEN ने सुनी समस्या

 ग्रामीणों ने कहा बिना किसी कारण और सूचना के बिजली कटौती की जायेगी तो उग्र आंदोलन किया जायेगा. 

जयपुर: बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों ने किया 3 घंटे प्रदर्शन, SEN ने सुनी समस्या

 

Jamwa Ramgarh: जिले में अघोषित बिजली कटौती को लेकर खफा ग्रामीणों ने रतनपुरा जीएसएस पहुंच कर सभी फीडरों की बिजली सप्लाई बंद करवा दी है. जिसके बाद ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर धरने पर बैठे हुए है. सूचना के बाद मौके पर गठवाड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा और रायसर थाना पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे.

मामले की सूचना देने के बाद भी निगम के जिम्मेदार अधिकारियों के नहीं पहुंचने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. जिस पर सरपंच मीणा ने मामले की शिकायत निगम के सीएमडी भास्कर ए सावंत से की. जिसके बाद मौके पर निगम के शाहपुरा एक्सईएन एसके श्रीवास्तव दो जेईएन के साथ मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में अनुदान की मांग को किसान मोर्चा का अनिश्चितकालीन धरना 11वें दिन भी जारी

निगम अधिकारियों के पहुंचने पर ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए एक्सईएन घेराव करके ग्रामीणों  ने अपनी समस्याएं सुनाई. ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों को 10 दिन में बिजली संबंधित सभी समस्याओं का निस्तारण करने का अल्टीमेटम दिया गया है. निगम अधिकारियों और ग्रामीणों में आपसी सहमति बनने के बाद शांत हुए ग्रामीणों ने बिजली सप्लाई शुरू करायी.

साथ ही ग्रामीणों ने कहा बिना किसी कारण और सूचना के बिजली कटौती की जायेगी तो उग्र आंदोलन किया जायेगा.  जिसका जिमेदार खुद विद्युत विभाग होगा. इस मौके पर अंकित शर्मा, राकेश सैनी, फूलचंद भामू, हरसहाय जाट, बलदेव दौराता, गिरधारी लाल खटाणा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें.

ये बताई समस्याएं
ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों को पिछले 10 दिन से अघोषित बिजली कटौती को बंद करने, गठवाड़ी फीडर से जोड़े गए धलेर फीडर को हटाने, जीएसएस पर मोबाइल की सुविधा उपलब्ध करवाने, तीन साल से अटके सीटी लाइन को चालू करवाने सहित समस्याओं से अवगत कराया गया.

जिस पर एक्सईएन ने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर शीघ्र समस्याओं का निस्तारण करने की बात कही. साथ ही विभाग के अधिकारियों ने निरंतर बिजली सप्लाई चालू रहने का अश्वाशन दिया है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: जंगली सुअर पर अजगर का अटैक, 5 मिनट में कर गया चट फिर हिलना-डुलना हुआ मुश्किल देखें VIDEO

यहां बाजरा किसानों के लिए सरकार की बड़ी घोषणा, अब मिलेगी मेहनत की पूरी कमाई

Trending news