जयपुर: सैन समाज कर्मचारी अधिकारी कल्याण समिति का आयोजन, विकास योजनाओं पर CM गहलोत से करेंगे चर्चा- महेंद्र गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313828

जयपुर: सैन समाज कर्मचारी अधिकारी कल्याण समिति का आयोजन, विकास योजनाओं पर CM गहलोत से करेंगे चर्चा- महेंद्र गहलोत

राजस्थान सैन समाज कर्मचारी अधिकारी कल्याण समिति का आयोजन राजधानी के विवेक विहार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

सम्मान समारोह का आयोजन.

Jaipur: राजस्थान सैन समाज कर्मचारी अधिकारी कल्याण समिति का आयोजन राजधानी के विवेक विहार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. आयोजन में केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत मौजूद रहे.

इस आयोजन सैन समाज समिति ने महेंद्र गहलोत अभिनंदन किया समाज के IAS पुखराज सेन, दिनेश पंवार भी सम्मान समारोह में सम्मानित हुए. राज्य केश कला बोर्ड के अध्यक्ष और राज्यमंत्री महेंद्र गहलोत ने कहा राजस्थान सैन समाज के विकास और उत्थान के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगा. साथ ही राज्य सरकार की विकास योजनाओं में समाज के लिए हर संभव मदद करता रहूंगा. इसके लिए सीएम अशोक गहलोत से जल्द ही मुलाकात करके समाज हित में चर्चा करूंगा. 

महेंद्र गहलोत ने यह बात रविवार को जयपुर में राजस्थान सैन समाज के कर्मचारी और अधिकारी के सम्मान समारोह में कही. उन्होंने कहा की समाज के लिए जरूरी भवन के लिए सीएम से मिलकर काम पूरा करूंगा. गहलोत ने कहा की राजनीति और समाज दो अलग क्षेत्र है, लेकिन समाज सर्वोपरी है, इसके आगे कुछ नहीं है. इससे पहले महेंद्र गहलोत, आईएएस पुखराज सेन ने आयोजन का दीप प्रजव्वलित किया, आयोजन समिति के अध्यक्ष ओम नापित और सदस्यों ने अतिथियों का सम्मान करके स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान इंटेलिजेंस ने दिल्ली से पकड़ा पाक जासूस, बच्चों के कपड़ों और मसाले के पैकेट के जरिए भेजता था खुफिया जानकारी

 इस मौके पर केश कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष मोहनलाल मोरवाल और सेवानिवृत अधिकारी दिनेश पंवार ने भी समारोह में संबोधित किया और शिक्षा के विकास पर जोर दिया. इस अवसर पर मौजूद समाज के सभी लोगों ने अतिथियों का अभिनंदन किया.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news