जयपुर न्यूज: यूट्यूबर एलविश यादव ने मारा थप्पड़,अब ऑडियो जारी कर दी सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2107014

जयपुर न्यूज: यूट्यूबर एलविश यादव ने मारा थप्पड़,अब ऑडियो जारी कर दी सफाई

जयपुर न्यूज: यूट्यूबर एलविश यादव इन दिनों जयपुर में मौजूद हैं, देर रात उन्होंने 22 गोदाम स्थित एक रेस्टोरेंट में थप्पड़ कांड के बाद सफाई दी है ऑडियो जारी करके.

 

फाइल फोटो.

जयपुर न्यूज: यूट्यूबर एलविश यादव इन दिनों जयपुर में मौजूद है, और इस दौरान देर रात उन्होंने 22 गोदाम स्थित एक रेस्टोरेंट में थप्पड़ कांड को अंजाम दे डाला. थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और अब उसे लेकर एलविश यादव ने एक ऑडियो जारी कर सफाई भी दी है. बताया जा रहा है कि देर रात एलविश यादव 22 गोदाम स्थित टाउन कॉफी रेस्टोरेंट में आए थे. 
 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे, इस दौरान रेस्टोरेंट में खाना खा रहे एक युवक ने उन्हें अपशब्द कहे, जिस पर गुस्से में तिलमिलाए एलविश यादव ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एलविश यादव के साथ पुलिस गार्ड भी दिखाई दे रहे हैं.

  युवक ने मुझे गाली दी तो मैंने उसे थप्पड़ मार दिया

इस थप्पड़ कांड के बाद एलविश यादव ने एक ऑडियो जारी कर सफाई देते हुए कहा है कि मुझे ना लड़ाई करने का शौक है ना हाथ उठाने का, मैं अपने काम से कम रखता हूं.लेकिन अगर कोई मुझे मां बहन की गाली देगा तो मैं उसे नहीं छोडूंगा. युवक ने मुझे गाली दी तो मैंने उसे थप्पड़ मार दिया, मैं अपने स्टाइल का हूं. उसने मुंह से बोला और मैं मुंह से नहीं बोल पाता.हालांकि थप्पड़ कांड को लेकर अब तक पुलिस में किसी भी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

ये भी पढ़ें- Hawala Business: शेखावाटी में बढ़ रहा हवाला का कारोबार, कैसे बना गढ़? खाड़ी देशों से जुड़े हैं तार

 

Trending news