Jaipur News:चिकित्सा शिक्षा विभाग ने जनाना अस्पताली अधीक्षक डॉ कुसुमलता मीणा को भेजा नोटिस,3 दिन में मांगा जवाब
Advertisement

Jaipur News:चिकित्सा शिक्षा विभाग ने जनाना अस्पताली अधीक्षक डॉ कुसुमलता मीणा को भेजा नोटिस,3 दिन में मांगा जवाब

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर के जनाना अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर अधीक्षक डॉ कुसुम लता मीणा को नोटिस दिया गया है.ये नोटिस चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से दिया गया है और उनसे अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर 3 दिन में जवाब मांगा गया है. 

Jaipur News

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर के जनाना अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर अधीक्षक डॉ कुसुम लता मीणा को नोटिस दिया गया है.ये नोटिस चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से दिया गया है और उनसे अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर 3 दिन में जवाब मांगा गया है. इसके साथ ही अगर तीन दिन में जवाब नहीं दिया जाता है तो अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही गई है.

नोटिस क्यों मिला ?
राजधानी के जनाना अस्पताल में पिछले दिनों चिकित्सा विभाग की एसीएस शुभ्रा सिंह ने औचक निरीक्षण किया था. जिसमें अस्पताल में साफ सफाई को लेकर एसीएस ने नाराजगी जताई थी. इसके साथ ही अस्पताल में दो ओटी में से एक ओटी बंद मिला था. जिस पर भी एसीएस ने नाराजगी जताई थी.

लेट आई थी अधीक्षक डॉ कुसुमलता
एसीएस के अस्पताल में निरीक्षण के दौरान अधीक्षक डॉ कुसुम लता मीणा मौजूद नहीं थी. वह भी निरीक्षण के दौरान देरी से पहुंची थी. इसको लेकर भी एसीएस ने नाराजगी जताई थी. इसके साथ ही एसीएस के सवालों का भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई थी. 

इस दौरान एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा और अतिरिक्त प्रिंसिपल भारती मल्होत्रा भी मौजूद थी.इसके साथ ही अधीक्षक की कार्यशैली को लेकर भी स्टाफ ने नाराजगी जताई थी.

यह भी पढ़ें:Bhilwara Crime News:भाई ने लगाई आवाज तो नहीं आया जवाब,कमरा खोल के देखा तो रह गया हैरान

 

Trending news