Aaj Ka Rashifal: वृषभ समेत इन जातकों पर आज बरसेगी शिव कृपा, होगा बंपर धन लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226503

Aaj Ka Rashifal: वृषभ समेत इन जातकों पर आज बरसेगी शिव कृपा, होगा बंपर धन लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: आज यानी 29 अप्रैल 2024 का दिन सभी 12 राशियों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज कुछ राशियों के लंबे समय से अटके कार्य पूरे होंगे, तो कुछ को आज हानि उठानी पड़ सकती है. 

 

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: राशिफल के अनुसार, आज यानी 29 अप्रैल 2024, सोमवार का दिन वृषभ राशि समेत कई राशि के जातकों के लिए बंपर लाभ दिलाने वाला रहेगा. निवेश में अच्छा लाभ होगा. साथ ही रुके हुए कार्य पूरे होंगे. वहीं, कुछ राशि के जातकों आज के दिन सावधान रहने की आवश्यकता है. ऐसे में आइए विस्तार से जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल...

मेष राशि (Aries)
आज कोई भी फैसला लेने से पहले अपने बड़ों से सलाह जरूर ले लें, वरना आपको हानि उठानी पड़ सकती है. साथ ही वाहन चलाते समय आज आपको थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी लाभकारी साबित होगा. यदि लंबे समय से आप कोई काम शुरू करना चाहते हैं, तो उसके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से भी दिन अच्छा रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)
आज आप अपना अधिकतर समय धार्मिक कार्य में बिताएंगे. आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो भविष्य में आपके लिए लाभकारी साबित होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आपका रुका हुआ कार्य आज पूरा होगा. आज आप परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने जाने का प्लान बना सकते हैं. वैवाहिक संबंध में मधुरता बढ़ेगी. 

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों आज के दिन थोड़ा संभलकर चलने की आवश्यकता है. ज्यादा जरूरी न हो, तो वाहन चलाने से बचें. साथ ही आज के दिन कोई भी नया कार्य न शुरू करें. आज आप किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे. ऐसे में किसी को कटु शब्द बोलने से बचे.

 

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, इसलिए अपने खानपान पर विशेष ध्यान दें. आज आज आपको अपने पार्टनर की गलती के कारण व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. साथ ही पारिवारिक कलह से बचें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. आज आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
आज के दिन किसी भी विवाद में पड़ने से बचें, वरना आपके लिए परेशानी बढ़ सकती है. साथ ही व्यवसाय-व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा. आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे और परिवार का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा. 

मकर राशि (Capricorn)
यदि आप लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं, तो आज आपको किसी अच्छी जगह से ऑफर मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में आर्थिक लाभ होगा और आज आप नई साझेदारी शुरू कर सकते है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
पत्नी से मतभेद खत्म होंगे, रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. हालांकि आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों को आज कोई दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है, जिससे आपका मन अशांत रहेगा. आज व्यवसाय से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने से बचें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़ें- बारिश की वजह से मिल सकती है गर्मी से राहत, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Trending news