जयपुर: एस्कॉर्ट सर्विस प्रोवाइड करने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935401

जयपुर: एस्कॉर्ट सर्विस प्रोवाइड करने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

जयपुर न्यूज: एस्कॉर्ट सर्विस प्रोवाइड करने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया है.गिरोह के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

जयपुर: एस्कॉर्ट सर्विस प्रोवाइड करने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

जयपुर न्यूज: राजधानी की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जयपुर में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए एस्कॉर्ट सर्विस प्रोवाइड कराने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र यादव, अनिल यादव, मुकेश, दीपक और अजय मीणा शामिल है. गिरोह का सरगना जितेंद्र यादव है जिसने गिरोह के साथ मिल गुजरात से आए एक व्यापारी के साथ लूटपाट की.

पीड़ित अपने बेटे का एमबीबीएस में दाखिला कराने के लिए जयपुर आया था. पीड़ित द्वारा जवाहर सर्किल थाना इलाके में होटल बुक कराया गया और इस दौरान बदमाशों ने ऑनलाइन तरीके से पीड़ित को एस्कॉर्ट सर्विस उपलब्ध कराने का झांसा दिया. होटल सुनीर के पास बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आए और एस्कॉर्ट सर्विस देने के नाम पर मारपीट कर 25 हजार कैश, सोने की चेन, ब्रेसलेट और अन्य सामान लूट कर फरार हो गए. 

21 सितंबर को जवाहर सर्किल इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की. सीसीटीवी फुटेज की मदद से सभी बदमाशों को पुलिस ने देर रात जयपुर के आसपास से दबोच लिया. बदमाशों ने पूछताछ में एक दर्जन से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है. गिरोह से आधा दर्जन मोबाइल और दर्जनों फर्जी सिम कार्ड बरामद किए गए हैं.

गिरोह के सदस्य ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए कॉल गर्ल की फोटो कस्टमर को दिखाकर एस्कॉर्ट सर्विस देने के नाम पर सुनसान जगह बुलाते हैं और लूटपाट कर फरार हो जाते हैं. गिरोह में एक महिला भी शामिल है जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं गिरोह से जुड़े हुए अन्य लोगों की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news