जयपुर डेयरी की सरस आइसक्रीम रखेगी कूल-कूल,2 फ्लेवर हुए लॉन्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1728121

जयपुर डेयरी की सरस आइसक्रीम रखेगी कूल-कूल,2 फ्लेवर हुए लॉन्च

जयपुर न्यूज: गर्मी के मौसम में जयपुर डेयरी की सरस आइसक्रीम कूल-कूल रखेगी. पहली बार जयपुर डेयरी ने बाजार में आइसक्रीम लॉन्च की है. आइसक्रीम के  दो फ्लेवर लॉन्च किए गए हैं.

जयपुर डेयरी ने लॉन्च की आइसक्रीम

Jaipur: गर्मी में कूल-कूल रहने के लिए आइसक्रीम खाने वालों के लिए खुशखबरी है. जयपुर सरस डेयरी ने पहली बार बाजार में उपभोक्ताओं के लिए जायकेदार दो अलग अलग फ्लेवर की आइसक्रीम लॉन्च की है. आरसीडीएफ एमडी सुषमा अरोडा ने इसकी लॉचिंग की.

जल्द मिलेगी  स्ट्रॉबेरी और चॉकलेट आइसक्रीम

गर्मी के मौसम को देखते हुए जयपुर डेयरी ने बाजार में सरस आइसक्रीम बेचने का फैसला लिया है. फिलहाल जयपुर डेयरी 'बटरस्कोच' और 'वनीला' आइसक्रीम लॉन्च कर चुकी है. इसके बाद धीरे-धीरे अन्य ब्रांड्स जैसे स्ट्रॉबेरी और चॉकलेट भी उपभोक्ताओं को मुहैया करवाएगी.

अब तक सरस पार्लर पर अजमेर और भीलवाड़ा डेयरी की आइसक्रीम का स्वाद जयपुरराइट्स लेते हुए नजर आते थे लेकिन अब जयपुर डेयरी खुद अपने प्लांट से तैयार आइसक्रीम आउटलेट पर बेचेगी.अभी जयपुर डेयरी में दूध की भी काफी आवक हो रही है.

भीलवाड़ा और अजमेर डेयरी भी निकाल चुकी आइसक्रीम

ऐसे में जयपुर डेयरी अपनी सेल बढ़ाने के लिए कई तरह के उपाय कर रही है.इसी के चलते जयपुर डेयरी ने आइसक्रीम जैसे नए प्रोडेक्ट की तरफ कदम बढ़ाया है. हालांकि राजस्थान में इससे पूर्व भीलवाड़ा और अजमेर डेयरी भी आइसक्रीम निकाल चुकी हैं. जयपुर डेयरी ने राज्यभर के अन्य प्रोडेक्ट्स और दूसरी कंपनियों के उत्पाद देखकर सरस की अपनी क्वालिटी लॉन्च करने की तैयारी की हैं.

आरसीडीएफ एमडी सुषमा अरोड़ा ने बताया कि पैकेजिंग मैटेरियल पहले फाइनल किया गया.90 एमएल में कप, 120 एमएल मे कौण, 750 एमएल फैमिली पैक और 4 लीटर में बल्क आइसक्रीम बाजार में उपलब्ध रहेगी. इसके लिए जयपुर के प्रमुख बाजारों में करीब 100 आउटलेट्स का चयन किया है. जहां आइसक्रीम लॉन्च की गई है. इन नए रिटेल आउटलेट्स के साथ डेयरी बूथों पर इनको बेचा जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को अपनाएंगे बागेश्वर सरकार, 8 दिन बाद होगी मुलाकात

ये भी पढ़ें-राजस्थान बीजेपी में बदलावों की चर्चा के बीच दिल्ली में वसुंधरा राजे की अहम बैठक, अरूणसिंह और BL संतोष के साथ ये चर्चा

Trending news