Jaipur News: बस्सी पहुंचे कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2448143

Jaipur News: बस्सी पहुंचे कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

Jaipur News: आज गुरुवार 26 सितंबर को कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने 68 वीं राज्य स्तरीय 14 वर्ष छात्र-छात्रा खो-खो प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने विधिवत रूप से प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. 

Jaipur News: बस्सी पहुंचे कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

Jaipur News: आज गुरुवार 26 सितंबर को कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने 68 वीं राज्य स्तरीय 14 वर्ष छात्र-छात्रा खो-खो प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने विधिवत रूप से प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. केंद्रीय मंत्री के बस्सी पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान उनका कार्यकर्ताओं ने कानोता, दयारामपुरा, बैनाडा मोड, बस्सी चक समेत अनेक जगहों पर स्वागत किया. 

51 किलो की माला से हुआ मंत्री का स्वागत 
वहीं, कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा 51 किलो की माला और साफा पहनाकर किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत किया. प्रतियोगिता में पूरे राज्य के 50 जिलों से लगभग 1200 छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया है. इस दौरान मंत्री किरोड़ी मीणा ने खेलों की महत्ता को बताया. उन्होंने खेलों को जीवन का अहम हिस्सा बताया और ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजनों की आवश्यकता भी बताई. साथ ही उन्होंने होने वाले उप चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत का दावा भी किया. 

कांग्रेस पर हमलावर हुए किरोड़ी लाल मीणा
साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार है. लिहाजा फर्जी काम करने वाले नहीं बचेंगे. अभी तो फर्जी थानेदार ही पकड़ में आए हैं. जल्द ही फर्जी SDM भी जेल में होंगे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली द्वारा किरोड़ी के इस्तीफे पर दिए गए बयान को लेकर मीणा ने कहा कि मैंने जनता के लिए खूब काम किया लेकिन जनता ने मेरी बात नहीं रखी. इसलिए मैंने इस्तीफा दिया. अब मुख्यमंत्री ही इसका जवाब दे सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Karauli: मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news