राजस्थान के बड़े कारोबारी समूह पर आयकर रेड जारी, 40 ठिकानों पर मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424815

राजस्थान के बड़े कारोबारी समूह पर आयकर रेड जारी, 40 ठिकानों पर मचा हड़कंप

राजस्थान में बीकानेर, जोधपुर और नोखा में तीन बड़े समूहों पर की जा रही कार्रवाई आज भी जारी है. तीनों समूहों से सट्टेबाजी, नगद लेनदेन, बेनामी संपत्ति से जुड़े दस्तावेज बरामद किए जा रहे हैं.

राजस्थान के बड़े कारोबारी समूह पर आयकर रेड जारी, 40 ठिकानों पर मचा हड़कंप

Jaipur: प्रदेश के बड़े कारोबारी समूहों पर आयकर रेड से जुड़ा मामला है. बीकानेर, जोधपुर और नोखा में तीन बड़े समूहों पर की जा रही कार्रवाई आज भी जारी है. तीनों समूहों से सट्टेबाजी, नगद लेनदेन, बेनामी संपत्ति से जुड़े दस्तावेज बरामद किए जा रहे हैं.

बीकानेर शहर में तायल ग्रुप और राठी ग्रुप पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, नोखा में झंवर ग्रुप पर छापेमारी की जा रही है. आईटी रेड में भारी मात्रा में नकदी और अघोषित आय उजागर हुई है. 

यह भी पढे़ं-  शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

ज्वैलरी, प्रॉपर्टी और शेयर बाजार में निवेश के दस्तावेज मिले हैं. आयकर विभाग के 250 से अधिक सदस्यों की टीम एक्शन कर रही है. 

इस कार्रवाई में भारी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी मिलने की सूचना मिली है. वहीं, इसी के चलते मिले दस्तावेजों की जांच के दौरान कई बड़े खुलासे होने का उम्मीद जताई जा रही है. इस आयकर विभाग की कार्रवाई से बाकी के कारोबारी समूह में खलबली मच गई है. इस छापेमारी को लेकर आयकर विभाग अलर्ट मोड़ में नजर आ रहा है और इसमें 250 से अधिक सदस्यों की टीम एक्शन में है.  

 

 

Trending news