जयपुर तिराहे स्थित हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी एम्बुलेंस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205397

जयपुर तिराहे स्थित हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी एम्बुलेंस

शाहपुरा कस्बे के जयपुर तिराहे स्थित हाइवे पर एम्बुलेन्स एक ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में एम्बुलेन्स चालक घायल हो गया. इस दौरान हाइवे पर जाम भी लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया

जयपुर तिराहे स्थित हाइवे पर भीषण सड़क हादसा

Shahpura: शाहपुरा कस्बे के जयपुर तिराहे स्थित हाइवे पर एम्बुलेन्स एक ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में एम्बुलेन्स चालक घायल हो गया. इस दौरान हाइवे पर जाम भी लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया. 

हादसे के पीछे एम्बुलेन्स चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के पिंजौर निवासी भारत भूषण एम्बुलेन्स लेकर पंचकूला से शव छोड़ने अजमेर गया था. वह शव छोड़कर वापस पंचकूला जा रहा था. शाहपुरा के पास पहुंचने पर हाइवे पर जयपुर तिराहे के पास एम्बुलेन्स अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी.

टक्कर इतनी तेज़ थी कि एम्बुलेन्स के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा चालक घायल होकर फंस गया. सूचना पर आस-पास के लोग व पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद घायल को बाहर निकाला और राजकीय अस्पताल के भर्ती कराया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में करवाकर जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
Report- Amit Yadav

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बाड़ेबंदी, लगेज और सामान के साथ विधायकों को बुलाया

यह भी पढ़ें- 200 करोड़ की ठगी का मामला, अपेक्षा ग्रुप चिटफंड कंपनी घोटाले में SHO और ASI सस्पेंड 

Trending news