गहलोत के मंत्री यादव के घर कई घंटों से जारी ED की छापेमारी, शेखावत बोले- भ्रष्टाचारी बचेगा नहीं
Advertisement

गहलोत के मंत्री यादव के घर कई घंटों से जारी ED की छापेमारी, शेखावत बोले- भ्रष्टाचारी बचेगा नहीं

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले ED का एक्शन देखा जा रहा है. राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के निकट परिजनों और पार्टनर्स पर ED की कार्रवाई की गई.

गहलोत के मंत्री यादव के घर कई घंटों से जारी ED की छापेमारी, शेखावत बोले- भ्रष्टाचारी बचेगा नहीं

ED Raid on Rajendra Yadav: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले ED का एक्शन देखा जा रहा है. राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के निकट परिजनों और पार्टनर्स पर ED की कार्रवाई की गई. आज अल सुबह 7:00 बजे ED ने मंत्री राजेंद्र यादव के आवास कोटपूतली और जयपुर में उनके पार्टनर कमलजीत राणावत के वैशाली नगर आवास और अन्य ठिकानों पर ED का एक्शन देखने को मिल रहा है.

मिड डे मील की खरीदारी में बिलिंग से ज्यादा उच्च दर में खरीदारी करने के भ्रष्टाचार करने का मामला बताया जा रहा है.  ED की कार्रवाई जांच में कई अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं जिसमें करोड़ों रुपए के मिड डे मील की खरीदारी में भ्रष्टाचार करने का मामला बताया जा रहा है.

शेखावत ने साधा निशाना

प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को प्रदेश के राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव और उनके कई करीबियों पर छापेमारी की है . प्रदेश में ईडी की छापेमारी पर केंद्रीय जनशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ यह तो केवल शुरुआत है ,यह सदी की सबसे भ्रष्ट सरकार है. यह मै नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के लोग भी कह चुके है, सदन के भीतर और सार्वजनिक मंचों से भी बोल रहे है . भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए .

पूरा देश भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई का स्वागत करता है. केंद्रीय एजेंसी अपनी जांच में कोई भी भेदभाव नहीं करती है, कोई किसी भी पार्टी का हो जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ जांच एजेंसियां कार्यवाही करती रहेगी. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है, जिसके चलते भ्रष्टाचारियों में डर व्याप्त हो गया.

ये भी पढ़ें- 

Alwar Crime: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, 6.50 लाख रुपये व अवैध संबंध के चलते हुई हत्या, सिर्फ इस वजह से पकड़ा गया कातिल

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

 

Trending news