उपमुख्यमंत्री बनते ही एक्शन मोड में दीया कुमारी, अव्यवस्था को देख कसी अफसरों की नकेल!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025565

उपमुख्यमंत्री बनते ही एक्शन मोड में दीया कुमारी, अव्यवस्था को देख कसी अफसरों की नकेल!

प्रदेश में सरकार बदलते ही कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में विकास की बात करते हुए आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करा. इस दौरान दीया कुमारी एक्शन मोड में नजर आई.

उपमुख्यमंत्री बनते ही एक्शन मोड में दीया कुमारी, अव्यवस्था को देख कसी अफसरों की नकेल!

Diya Kumari News: प्रदेश में सरकार बदलते ही कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में विकास की बात करते हुए आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करा. इस दौरान दीया कुमारी एक्शन मोड में नजर आई. उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल एरिया के 14 नंबर रोड का निरीक्षण कर हालातो का जायजा लिया. दिया कुमारी ने सीकर-जयपुर नेशनल हाईवे पर रोड नंबर 14 से लेकर हरमाड़ा तक लगने वाले जाम की समस्या के निराकरण के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों के साथ मौके का जायजा लिया.

इसके साथ ही दिया कुमारी ने नेशनल हाईवे अथोरिटी के अधिकारियों के साथ 14 नंबर पुलिया से नींदड मोड़ और टोडी इलाक़े का भी मौक़ा मुआयना किया. इस दौरान उनके साथ एल केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी के निजी उप-सचिव शैलेश शर्मा, एनएचएआई के रीजनल ऑफिसर हरीश कुमार, प्रोजेक्ट डारेक्टर अजय आर्य व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. दिया कुमारी ने जाम की समस्या को हल करने के लिए फ्लाई-ओवर व रोड के चौड़ाई बढ़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्य शुरू किया जाए. उन्होंने अधिकारियों को सीकर रोड पर हाईवे क्रासिंग के समय जाम की समस्या के समाधान, दुर्घटनाओं को रोकने, और बारिश के पानी का भराव रोकने के लिए ठोस कदम उठाने का भी निर्देश दिया.

सीकर-जयपुर हाईवे पर पानी के भराव के कारण स्थानीय लोगों को कई वर्षों से बारिश के मौसम में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. एनएचएआई के अधिकारियों को दिया कुमारी ने निर्देश दिये है कि इंजीनियरिंग ख़ामियों के चलते आम जन को परेशानी का सामना ना करना पड़े. दिया कुमारी ने विद्याधर नगर में पीने के पानी की समस्या को हल करने लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की औऱ इलाके में पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए भी निर्देश दिये. जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी सख्त निर्देश जारी कर विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र की हर कॉलोनी में पीने के पानी की सप्लाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का अलर्ट! सर्द हवाओं से छूट रही धूजणी

राजस्थान में यहां भगवान को चढ़ाया जाता हैं 'काला सोना', बनते हैं तस्करों के बिजनेस पार्टनर

Trending news