कातिलाना लुक के लिए पहने ये जयपुरी झुमके, बॉलीवुड तक की है पहली पसंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944188

कातिलाना लुक के लिए पहने ये जयपुरी झुमके, बॉलीवुड तक की है पहली पसंद

Jaipur news: जयपुर की  पहचान हेरीटेज सिटी के रूप में किया जाता है. यहां के बजारों के समान की डिमाड़ पूरे देश-विदेश तक है.यहां के  बाजारों में मिलने वाले सामानों के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है.

Jaipuri jhumke

Jaipur news: जयपुर की  पहचान हेरीटेज सिटी के रूप में किया जाता है. यहां के बजारों के समान की डिमाड़ पूरे देश-विदेश तक है.यहां के  बाजारों में मिलने वाले सामानों के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और बाजार  सजावटी समानों और ज्वैलरी से गुलजार होने लगा है जयपुर की ज्वैलरी पूरी विश्व में फेमस है. यहां विशेष रूप से चारदीवारी बाजार की दुकानों में लोग सुंदर ज्वैलरी लेने दूर-दूर से आते हैं. यहां के जैसा डिजाइन मिलता है वैसा कहीं और नहीं मिलता.

बरेली के  झुमके भी  फिके पड़ जाएं
जयपुर के इन गहनों की डिमांड पुरी दुनिया में है.  सेलिब्रिटीज की पहली पंसद जयपुर की ज्वैलरी है. यहां महिलाओँ के सिंगार में पहने जाने वाली हर प्रकार के ज्वैलरी आइटम झुमका,झेला,कर्णफूल,जमेला,टॉप्स,लोंग लटकन जैसी सभी प्रकार की ज्वैलरी यहां असली और आर्टीफिशियल दोनों प्रसिद्ध है. यहां के बाजारों के झुमके ऐसे हैं की इनके आगे बरेली के  झुमके भी  फिके पड़ जाएं.

इसे भी पढ़ें: पार्टी से लौट रहे थे चार दोस्त, काल बनकर गुजरात से आई बस, मौके पर हुई मौत

कम दामों में आकर्षक झुमके 
यहां के बाजारों में आर्टीफिशियल ज्वैलरी की किमत कम है और देखने में यूनिक . यहां बेहतरीन  झुमके 10-100 रूपये में मिल जाएगे. साथ ही आप  अपनी पसंद की डिजाइन बताकर भी किसी भी प्रकार की ज्वैलरी तैयार करवा सकतें हैं. इन्हें खरीदने के लिए महिलाओं की खूब भीड़ उमड़ रही है.

बाजारों मेंदुकानों पर सौंदर्य प्रसाधन संबंधी सामानों की खरीदारी के लिए महिलाओं की भीड़ उमड़ रही है. दुकानों पर नए नए डिजाइनों को चूड़ियां और कड़े महिलाओं को खूब पसंद आता है.  महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद झूमके वाले और जयपुरी कंगन आते हैं.वहीं दुकानदार भी महिलाओं को सामानों पर 15 से 20 प्रतिशत की छूट देकर खुश कर देते हैं.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान की हवा हुई जहरीली , AQI 300 के पार

Trending news